+

आज का राशिफल (10 अप्रैल)

आज का राशिफल (10 अप्रैल)
मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) - डिफेंस फोर्स से जुड़े लोगों को कठिन काम मिल सकता है। परिवार का प्यार और सहयोग मिलेगा। किसी लंबी यात्रा पर जाने का प्लान फिलहाल टल सकता है। पढ़ाई में मिली सफलता से चीजें आपके पक्ष में रहेंगी। खिलाड़ी अपने फॉर्म और खेल में सुधार के लिए तरस सकते हैं। शुभ अंक-18, शुभ रंग-ब्राउन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) - प्रोफेशनल्स के लिए दिन संतोषजनक रहेगा। व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए दिन कठिन है। फिजूलखर्चों को कम करना मुश्किल लगेगा। नियमित व्यायाम करने का असर सेहत पर दिखेगा। व्यस्तता के बावजूद परिवार के लिए समय निकालने में सफल होंगे। शुभ अंक-22, शुभ रंग-वॉयलेट।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) -  पैसों की बचत करने की आदत डालें। नए व्यायाम और मार्डन तकनीक को अपनाने से वजन नियंत्रित होगा। घर पर खुद के लिए समय निकालने की कोशिश करेंगे। आध्यात्मिकता की तरफ  झुकाव बढ़ सकता है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-नारंगी।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) - किसी चीज में बुद्धिमानी से किया गया निवेश लाभदायक साबित होगा। नौकरी में बदलाव के लिए समय उपयुक्त नहीं है। सेहत में सकारात्मक परिणाम पाने के लिए समायोजन की जरूरत है। जीवनसाथी कहीं जाने का फैसला कर सकता है। शुभ अंक-7, शुभ रंग-सिल्वर ग्रे।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त) - डॉक्टर्स और इंजीनियरिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। दूर रह रहे लोगों को जल्दी अपने करीबियों से मिलने का मौका मिलेगा। अच्छी तैयारी के चलते परीक्षा में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। शुभ अंक-7, शुभ रंग-पर्पल।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) - एग्रीमेंट पर साइन करने से पहले सभी नियमों और शर्तों को समझ लें। अपनी कार्य कुशलता से अधूरे कामों को पूरा करने में सफल होंगे। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ खानपान की आदत अपनाएं। परिवार में किसी समारोह के आयोजन से मूड अच्छा रहेगा। शुभ अंक-4, शुभ रंग-नीला।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) -  अपने बातचीत कौशल से किसी डील को पाने में कामयाब होंगे। सेहतमंद रहने के लिए जिम ज्वॉइन कर सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। विभिन्न स्थानों पर जाने के अपने अनुभव को लिख सकते हैं। शुभ अंक-1, शुभ रंग-हल्का लाल।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) -  किसी चीज में निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। अपने प्रयासों के चलते किसी अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करने में सफल होंगे। सेहत पर दिया गया ध्यान फिट रहने में मदद करेगा। उपलब्धियां माता-पिता और परिवार से संबंधित हो सकती हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-मजेंटा।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) - सस्ते दाम में कुछ खरीददारी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर संदेह का लाभ मिलेगा। किसी बीमारी से बचने के लिए नियमित व्यायाम करें। घर की तलाश कर रहे लोगों को कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा। कोई दोस्त या रिश्तेदार आपके लिए चिंतित हो सकता है। शुभ अंक-3, शुभ रंग-कॉफी।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)  - चीजों को संभालने के आपके व्यवाहारिक दृष्टिकोण की सभी बात करेंगे। हेल्थ फूड में दिलचस्पी ले सकते हैं। सामाजिक काम के लिए धन का इंतजाम करना मुश्किल होगा। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। शुभ अंक-2, शुभ रंग-क्रीम।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) -  धन संबंधित समस्याएं जल्दी ही दूर होंगी। कामकाजी महिलाएं घर के कामों में पति की मदद लेने में सफल होंगी। सेहत को लेकर किसी की सलाह आपके काफी काम आएगी। परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। शुभ अंक-9, शुभ रंग-कॉफी।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) - वाहन की खरीददारी के लिए लोन का इंतजाम करना मुश्किल होगा। कार्यक्षेत्र पर चीजों को ध्यान से करने की जरूरत है। सेहतमंद रहने के लिए खानपान की आदत पर नियंत्रण रखें। माता-पिता आपसे खुश नजऱ आएंगे। परिवार के साथ घूमने जाकर अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक-5, शुभ रंग-पर्पल।
facebook twitter