+

आज का राशिफल ( 17 अक्टूबर 2020 )

ऐतिहासिक स्थलों पर घूमने के लिए जा सकते हैं। सभी कार्य इच्छानुसार पूर्ण होंगे। पैतृक सम्पत्ति के मामले में भाई-बहन के रिश्ते में खटाश आ सकती है। नेत्र विकार से पीड़ित होंगे। मनोकामना पूरी होगी।
आज का राशिफल ( 17 अक्टूबर 2020 )
मेष (ARIES) :  जमीन-जायदाद के कार्यों में लाभ होगा। नया वाहन खरीदने के योग बनेंगे। भाग्योदय हो सकता है। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर मन परेशान रहेगा। खान-पान का ध्यान रखें।
वृष (TAURUS) :  चिकित्सा के क्षेत्र में सेवा करने के अवसर प्राप्त होंगे। शुभ कार्यों में खर्च-खर्चाव अधिक होगा। घर में मरम्मत का कार्य होगा। पूजा-पाठ से मन में शांति मिलेगी। सामाजिक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।
मिथुन (GEMINI) :  व्यापारी वर्ग के लिए लाभ का योग है। पैसे के लेन-देन के मामले में सावधान रहें। घर में शादी-ब्याह का माहौल रहेगा। अचानक रीढ़ की हड्डियों में दर्द उठ सकता है। मान-इज्जत में कमी महसूस होगी।
कर्क (CANCER) :  ऐतिहासिक स्थलों पर घूमने के लिए जा सकते हैं। सभी कार्य इच्छानुसार पूर्ण होंगे। पैतृक सम्पत्ति के मामले में भाई-बहन के रिश्ते में खटाश आ सकती है। नेत्र विकार से पीड़ित होंगे। मनोकामना पूरी होगी।
सिंह (LEO) :  गुस्से पर नियंत्रण रखें, अन्यथा स्वयं की हानि हो सकती है। बच्चों के अध्ययन को लेकर मन चिंतित रहेगा। नयी बीमारी से सावधानी बरतें, अन्यथा पूरा परिवार खतरें में आ सकता है। धन लाभ के योग है।
कन्या (VIRGO) :   सभी प्रकार के भौतिक सुख-सुविधा होने के बावजूद भी मानसिक कष्ट रहेगा। परिवार के किसी सदस्य से ईर्ष्या का भाव रहेगा। दोपहर के बाद बिजली संबन्धी कार्य से सावधान रहें। लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।
तुला (LIBRA) :  माता-पिता का सहयोग मिलेगा। बेटे के व्यवहार से मन दुखी होगा। राजनीतिक विचार धारा प्रभावित होंगी। किसी उच्चाधिकारी या मित्र के माध्यम से बिगड़े हुए कार्य पूर्ण होंगे। नये मित्रों से सम्पर्क बढ़ेंगे।
वृश्चिक (SCORPIO) :  नया वाहन खरीदने का शुभ योग है। धन-धान्य की वृद्धि होगी। अचानक माता के स्वास्थ्य में दिक्कत होगी। जिसके कारण अस्पताल का चक्कर लगाना पड़ सकता है। शत्रु से सावधान रहें, धोखा का योग है।
धनु (SAGITTARIUS) :  डायबिटीज के मरीज अपने खान-पान का ध्यान दें। सेहत मंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। परिवार के साथ कही घूमने की योजना बना सकते हैं। उदर विकार से पीड़ित होंगे। आय के पर्याप्त साधन बनेंगे।
मकर (CAPRICORN) :   अधिक धन खर्च से बजट बिगड़ सकते हैं। बच्चों के साथ मन-मुटाव हो सकता है। गुस्से पर नियंत्रण रखें। महिला मित्र द्वारा धोखा मिल सकता है। नया रोजगार शुरु कर सकते हैं। जिससे मन खुश रहेगा।
कुम्भ (AQUARIUS) :  साझेदारी के कार्यों में दरार आने की सम्भावना है। परिवार के किसी सदस्य से ईर्ष्या भाव बना रहेगा। घरेलू जानवरों से प्रेम रहेगा। पति-पत्नी का रिश्ता मजबूत बना रहेगा। कारोबारी में उलझने रहेंगी।
मीन (PISCES) :   बच्चों से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। गृहणियां दैनिक कार्यों में व्यस्त रहेंगी। अग्नि संबन्धी कार्य करते समय ध्यान दें, अन्यथा दुर्घटना के योग हो सकता है। आमदनी के पर्याप्त साधन बन सकते हैं।
facebook twitter instagram