आज का राशिफल (01 मई)

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) 

खुशहाल जीवन के लिए सेहत का महत्व समझेंगे। कुछ लोगों के लिए एक्स्ट्रा इनकम के भी योग बनेंगे। क्लाइंट को अपनी नियम और शर्तों के अनुसार ढाल पाएंगे। प्रेम संबंधों में अपेक्षित सफलता न मिलने से निराश न हो। घरवालों से सहयोग मिलेगा। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- गहरा हरा।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के सकारात्मक परिणाम दिखेंगे। आर्थिक क्षेत्र में बढ़ता हर कदम मजबूत करेगा। सहकर्मी और वरिष्ठ लोग थोड़े बदले से दिखाई देंगे। रोमांस के मामले में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी से संबंधित अच्छी खबर मिलेगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- रॉयल ब्ल्यू।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

बाहर के खाने पर कंट्रोल करने से सेहतमंद जीवन जिएंगे। किसी वस्तु पर अतिरिक्त खर्च करना नुकसानदेह नहीं होगा। ऑफिस में काम का प्रेशर ज्यादा रहेगा। पहली नजर में प्यार होने से जिंदगी सुहानी दिखाई देगी। घर में मेहमान आ सकते है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग-सफेद।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

खानपान पर कंट्रोल करने से सेहतमंद रहेंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। अगर कहीं से पैसा मिलना है तो इंतजार करना पड़ेगा। ऑफिस में कोई आपके बने बनाये काम में बाधा डाल सकता है। प्रेमी को लुभाने के प्रयास व्यर्थ जा सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं आपको परेशान नहीं करेंगी। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में उत्साह बढ़ेगा जीत भी हासिल होगी।जॉइंट फैमिली में रहने वाले सावधान रहें। विदेश जाएंगे। संपत्ति के लिहाज से यह अच्छा दिन नहीं है। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- मैजेंटा।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

घरवालों और डॉक्टर की मदद से आपकी सेहत में सुधार होगा। किसी से आर्थिक मदद का भरोसा है तो निराशा होगी। कार्यक्षेत्र में सभी की उम्मीद आपसे बंधी होगी। यात्रा को लेकर मूड खराब होगा। प्रॉपर्टी का बिजनेस करने वाले सावधान रहें। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- सुनहराभूरा।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

सेहत में सुधार होगा। अगर आपने कहीं निवेश किया है तो जल्दी लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अपने सहकर्मियों और बॉस का सहयोग मिलेगा। रोमांस में निराशा हाथ लग सकती है। घर में आपसी सहमति रहेगी। प्रोपर्टी संबंधी मामले में समस्या उत्पन हो सकती है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सफेद।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

स्वास्थ्य ठीक रहेगा। धन एक से अधिक स्रोतों से आपके पास आने वाला है। कार्यक्षेत्र में ठीक वैसा नहीं होगा जैसा आपने सोचा है। प्यार का बंधन मजबूत होगा। ट्रेवल और हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में काम करने वालों को झटका लगेगा। नया घर लेंगे। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- हल्का लाल।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की जरूरत है। आर्थिक स्तर पर कमजोर महसूस करेंगे। ऑफिस में खुद को साबित करने का सही वक्त है।प्रेमी के पीठ पीछे किसी और के करीब जाना ठीक नहीं होगा। परिवार में किसी की तबीयत बिगड़ने से परेशान रहेंगे। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- मैरून।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

सेहत पर ध्यान दें ताकि भविष्य में किसी गंभीर बीमारी का शिकार न हों। आर्थिक क्षेत्र में सुधार होगा लेकिन आप संतुष्ट नहीं होंगे। काम करने की क्षमता के बल पर कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। प्रेमी का खराब मूड रोमांस का माहौल बिगड़ देगा। यात्रा से संबंधित कुछ खास नहीं होगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- पीच।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

रहेंगे। कमाई से आपके लिए वो सब करना मुमकिन नहीं जो आप चाहते हैं। कार्यक्षेत्र में अचानक हुए बदलाव से आप खुश नहीं हैं। प्रेमी को लुभाने की आपकी कोशिश कामयाब नहीं होगी। जीवनसाथी के शक करने की आदत आपको परेशान कर सकती है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- क्रीम।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

सेहत के मामले में आप बिल्कुल फिट हैं। पैसा कमाने का कोई नया जरिया आपके सामने आएगा। ऑफिस में आपका दिन व्यस्त रहने वाला है। संबंधों को सहेजने की जरूरत है। परिवार की बात करें तो आप खुश भी हैं और संतुष्ट भी। प्रोपर्टी से संबंधित अच्छी खबर आएगी। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- सफेद।

Download our app