आज का राशिफल (04 मई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) 

घरेलू उपचार से आपकी तकलीफ दूर होगी। रुकी हुई पेमेंट जल्द मिलेगी। ऑफिस में किसी की मदद से काम आसान होगा। जीवनसाथी के मिलने का योग बन रहा है। घरवालों का विश्वास पाना आसान नहीं होगा। आज प्रॉपर्टी की डील न करे तो बेहतर रहेगा। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- फॉरेस्ट ग्रीन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

सेहतमंद और तंदुरुस्त रहेंगे। पैसों का रुतबा दिखाएंगे। सीनियर्स की उम्मीदों पर जल्द ही खरा उतरेंगे। रोमांस में सितारे जगमगाने को हैं। घरवालों के साथ बाहर घूमने निकल सकते हैं। प्रॉपर्टी के बिजनेस में हैं तो लाभ होगा। मनचाही नौकरी मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- क्रीम।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

अपनी सेहत को लेकर आप जागरूक होंगे। पैसों की लेनदेन के मामले में आज का दिन बेस्ट है। नई जॉब पर काम को एन्जॉय करेंगे। रोमांस के मामले में परेशान रहेंगे। फैमिली फंक्शन में आप लाइम लाइट में रहेंगे। प्रॉपर्टी की डील बिगड़ने के संकेत हैं। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- गुलाबी।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

सेहत की चिंता छोड़ दें, आप बिल्कुल फिट है। आर्थिक स्तर पर किसी दोस्त की मदद कर सकते हैं। ऑफिस में ज्यादा फोकस के साथ काम करेंगे। प्रेमी का मूड खराब रहेगा, थोड़ा ध्यान रखे। घरवालों के साथ आउटिंग पर जा सकते है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- पीच।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

आप फिट हैं तो मनचाहा खाना का सकते है। आर्थिक स्तर पर खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे। प्रोजेक्ट को पाने के लिए चतुराई से काम लें। अपने से छोटो को प्यार दें, वे इसके हकदार हैं। दोस्त से मिलने के लिए दूर की यात्रा करनी पड़ेगी। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- ग्रे।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

सेहत की खातिर बुरी आदतों को छोड़ दें। प्रोमोशन के इंतजार है तो निराश होंगे। प्यार की तलाश है तो भाग्य आपके साथ है। घर में शान्ति के साथ रहे। घूमने जा रहे हैं तो काफी एन्जॉय करने वाले हैं। छात्रों के लिए आज का दिन लक्की है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- गहरा हरा।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

अनुशासन में रहेंगे तो सेहतमंद रहेंगे। आज बचाया हुआ पैसा कल काम आएगा। ऑफिस में काम पूरा करने में देरी हो सकती है। प्यार के मामले में सब्र करें। परिवार में किसी को आपकी जरूरत है, उसकी मदद करें। प्रॉपर्टी से संबंधित काम पूरा होगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- डीप स्काई ब्ल्यू।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

बिगड़ी हुई तबियत में सुधार होगा। उधार दिए हुए पैसे जल्द नहीं लौटने वाले। बॉस आपके काम से खुश होगा। प्रेमी के साथ बाहर जाना आपके लिए अच्छा रहेगा। रिश्तेदार का घर आना आपको खलेगा। आज प्रॉपर्टी डील को रहने ही दे तो अच्छा रहेगा। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- मेटालिक ब्ल्यू।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

दोस्तों से मदद की उम्मीद न रखें। काम की वजह से परिवार के लिए वक्त नही मिलेगा। जो अभी सिंगल है उन्हें कोई मिलने वाला है। परिवार की तरफ से आपको सपोर्ट मिलेगा। कुछ के लिए नई गाड़ी खरीदनें के योग हैं। स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- पैरेट ग्रीन।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

खानपान में संयम बरतें। आर्थिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। आपके काम को अनदेखा किया जा सकता है। प्रेमी या जीवनसाथी से निराश होंगे। परिजन की मदद से आपका जरूरी काम पूरा होगा। किसी स्पॉन्सर्ड हॉलिडे पर जा सकते हैं। आपकी वजह से कोई प्रॉपर्टी डिस्प्यूट सुलझेगा। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- चॉकलेट।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं अभी भी मंडरा रही हैं। आमदनी के रास्ते खुलने से आर्थिक हालत सुधरेगी। काम पर हुई गलती का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। आपकी रिलेशनशिप अगले पड़ाव पर जाने वाली है। परिवार का साथ मिलने से जिंदगी में आगे बढ़ेंगे। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- मैरून।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

अच्छी कमाई की संभावना बन रही है। ऑफिस में सीनियर्स की तरफ से मदद मिलेगी। प्यार में आप सातवें आसमान पर होंगे। जीवनसाथी का बदलता मूड आपका दिन खराब कर सकता है। पहाड़ों की सैर आरामदायक होगी। प्रॉपर्टी का केस लंबा खींचने वाला है। शुभ अंक- 4, शुभरंग- नेवी ब्ल्यू।

Tags :