आज का राशिफल (20 मई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) 

बड़ों से मिली स्वास्थ्य संबंधी सलाह लाभकारी होगी। नया बिजनेस शुरू करने के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र में सही निर्णय लेने का वक्त है। परिवार के बुजुर्ग का स्वास्थ्य आपको चिंतित रखेगा। सफर के बाद आप थका हुआ महसूस करेंगे। घर के निर्माण में पैसा खर्च होगा। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ब्ल्यू।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए प्रयास करते रहें। नए व्यवसाय से बहुत ज्यादा लाभ नहीं होगा। ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा। परिजनों की मदद के लिए आगे आएं। परिवारवालों के साथ दूसरे शहर जा सकते हैं। पैतृक संपत्ति मिलने के संकेत हैं। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- डार्क फिरोजा।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

अच्छा स्वास्थ्य आपको ऊर्जावान बनाए रखेगा। निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। कार्यक्षेत्र में सफलता की कुंजी अच्छी योजना में छिपी है। सामाजिक स्तर पर आपका आदर-सत्कार होगा। प्यार करने वाले शादी की योजना बना सकते हैं। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- लाइट ग्रे।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

जीवन का आनंद लेना है तो बीमारी को नियंत्रण में रखें। आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे। पैसा कमाने के लिए नए रास्ते खुल रहे हैं। कार्यक्षेत्र में सफलता आपके कदम चूमेगी। परिजनों में आई दूरी को मिटाने का प्रयास करें। अकेले यात्रा करते वक्त सतर्क रहें। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- काफी।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

स्वास्थ्य को लेकर चिंतामुक्त रहेंगे। आउट ऑफ स्टेशन ट्रिप से तरोताजा महसूस करेंगे। आर्थिक तौर पर आपकी स्थिति में सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक सोच के साथ काम करें। जीवनसाथी को समझने की कोशिश करें। आज के दिन प्रॉपर्टी डील को रहने दें। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- केसर।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

स्वास्थ्य की चिंता अब अतीत की बात हो गयी है। आप आर्थिक रूप से सुरक्षित हैं। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का दबाव महसूस करेंगे। आपकी बात परिवार में किसी को मानसिक तनाव दे सकती है। प्यार में किसी की ओर आकर्षित होने के संकेत हैं। शुभ अंक- 9, शुभ अंक- पर्पल।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

अच्छा आहार बीमारियों को दूर रखेगा। जरूरत से ज्यादा खर्च न करें। कार्यक्षेत्र में आप किसी संगठन का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों को परेशान न करें। सड़क पर सावधानी से वाहन चलाएं। आज के दिन प्रॉपर्टी में निवेश की न सोचें। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- डार्क येलो।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

सेहत को लेकर आपकी जागरूकता कमाल करेगी। कर्ज वापस करने में आपको कठिनाई हो रही है। काम के मामले में किसी पर भरोसा न करें। दोस्त के रूप में दुश्मन भी हो सकते हैं, सावधान रहें। परिवार को कोई खुशखबरी मिल सकती है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- पर्पल।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

सेहत में सुधार के संकेत हैं। व्यापार से लाभ होगा, आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। ऑफिस में नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। परिवार में सन्तोष की स्थिति बनी हुई है। मनपसंद जगह की यात्रा कर सकते हैं। काम की वजह से प्रेमी को समय नहीं दे पाएंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- क्रीम।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

स्वास्थ्य आज चिंता का विषय हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होना तय है। कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। समाज में सभी के साथ अच्छे रिश्ते बनाएंगे। आउटिंग के लिए समय निकाल पाना मुश्किल होगा। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए यह अच्छा समय है। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- ग्रीन।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

योगा करने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। ऑफिस में काम से समय निकलना मुश्किल होगा। आप किसी की मदद तो करना कहते हैं, पर कर नहीं पा रहे। परिवार के साथ घूमने सकते हैं। नए लोगों से दोस्ती करने की संभावना है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- सिल्वर।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

सेहत के प्रति सतर्क रहें। पहले की तुलना में आर्थिक हालत काफी सुधारी है। ऑफिस में अपना काम किसी को सौंपना भूल हो सकती है। प्रियजनों के साथ समय बिताने से अच्छा लगेगा। प्रेमी के अच्छे मूड में रहने से दिन रोमांचक हो जाएगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- ऑरेंज।

Download our app
×