आज का राशिफल (31 जुलाई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) सेहतमंद रहने के लिए अपना डाइट प्लान बदलें। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र पर आपकी स्थिति मजबूत होगी। किसी को रेलवे स्टेशन लेने या छोडऩे में लगे रहेंगे। प्रॉप्रर्टी को लेकर किसी तरह की चिंता ना करें। पढ़ाई में ध्यान लगाने की कोशिश करेंगे। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- फोरेस्ट ग्रीन।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) सेहत को लेकर नियमित व्यायाम करते रहें। हालातों के कारण बजत करने को मजबूर हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के किसी छोटे सदस्य के साथ अच्छा महसूस करेंगे। पढ़ाई में अस्पष्टता के  कारण आत्मविश्वास कम हो सकता है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- सफेद।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी। कमीशन पर काम करने वाले लोगों को मौके मिलेंगे। कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याएं आ सकती हैं। किसी को लिफ्ट देते समय सतर्क रहें। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई पुराना मामला आपके पक्ष में जाएगा। रिश्तों में आगे बढऩे की कोशिश कर सकते हैं। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- मेहरुन।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा। सर्विस सेंटर से जुड़े लोगों को मुश्किल हो सकती है। परिवार में सभी आपकी तारीफ  करेंगे। किसी के साथ पिकनिक का मजा लेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को बेचकर अच्छा कमा सकते हैं। किसी से अपने बारे में सच जानकर दुखी हो सकते हैं। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- लेवेंडर।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) किसी बीमारी से बचने के लिए घरेलू उपचार अपनाएं। आर्थिक स्थिति धीरे-धीरे मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर कोई काम आसानी से निपट जाएगा। दोस्तों और करीबियों के साथ मुलाकात हो सकती है। फ्लैट और घर खरीदने की सोच सकते हैं। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- लेवेंडर।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) सेहत के लिए दिन अच्छा है। फिजूलखर्च करने से बचने की कोशिश करेंगे। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। ज्वॉइन फैमिली में रह रहे लोग अलग रहने की सोच सकते हैं। किसी प्रॉप्रर्टी को बेचने के लिए काफ ी मेहनत करनी पड़ेगी। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- इंडिगो।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) बीमारी से निपटने के लिए घरेलू उपचार अपनाएं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र पर सतर्क रहने की जरूरत है। यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। कोई प्रॉप्रर्टी खरीदने में आपकी मदद कर सकता है। घर पर मरम्मत का काम  करा सकते हैं। कोई प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- सफेद।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) सेहत को लेकर सतर्क रहें। किसी चीज की खरीददारी करनी पड़ सकती है। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। घर के काम में कोई आपकी मदद कर सकता है। प्रॉप्रर्टी से संबंधित कामों को करने के लिए दिन अच्छा है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- पैरेट ग्रीन।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) सेहत को लेकर सतर्क रहें। फिजूल खर्च करने से बचें। कार्यक्षेत्र पर खुद को साबित करने में कामियाब होंगे घर पर किसी समारोह का हिस्सा बन सकते हैं। आज के दिन प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें। रोजमर्रा के कामों से ब्रेक लेकर अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- इलैक्ट्रिक ग्रे।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। किसी कठिन असाइनमेंट के लिए सलाह की जरुरत पड़ेगी। परिवार के छोटे सदस्यों का मनोबल बढ़ाएंगे। प्रॉप्रर्टी की कोई डील आपके पक्ष में जाएगी। किसी को आपकी की मदद की जरूरत है। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गोल्डन ब्राउन।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे। कार्यक्षेत्र से छुट्टी करते समय सतर्क रहें। परिवार का कोई सदस्य आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएगा। कोई प्रॉप्रर्टी आपके नाम हो सकती है। किसी उत्सव का आयोजन कर सकते हैं। रिलेशनशिप को प्यार से संभालने की कोशिश करें। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- क्रीम।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा। आर्थिक मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है। परिवार के लोग आपके विचार से सहमत नहीं होंगे।  किसी को लेने और छोडऩे में दिन बिता देंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदना मंहगा सौदा साबित होगा। समाज में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बोटल ग्रीन।
Download our app
×