आज का राशिफल (14 मई)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) 

मौसमी बीमारियों से बचें और स्वस्थ रहें। आर्थिक क्षेत्र में कोई मदद के लिए आगे आएगा। काम पर प्रतिद्वंद्वी को सलाह दे सकते हैं। सोशल एक्टिविटी के बाद थका महसूस करेंगे। सड़क पर परेशानी से गुजरना पड़ सकता है। नए मकान की चाबी मिलने का योग है। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- डार्क स्लेट ग्रे।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

दूसरों के पैसों को अपना समझने की गलती न करें। ऑफिस में अपना काम सहकर्मी को न सौपें। सामाज में कुछ लोग आपसे प्रभावित हो सकते हैं। प्रॉपर्टी के मामले में दिन सामान्य रहेगा। रोमांटिक सोच आपके फोकस को बाधित कर रही है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- नीला।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

शारीरिक तौर पर आप ऌिफट हैं। लोन को चुकाने से बजट गड़बड़ा सकता है। कार्यक्षेत्र में समस्याओं का सामना आसानी से करेंगे। घर पर कुछ मामलों में समझौता करना पड़ेगा। शहर से बाहर जा सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करते समय समझदारी से काम लें। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- सफेद।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

खांसी जुकाम जैसी बीमारी से परेशान रहेंगे। शेयर मार्केट में निवेश करें। प्रमोशन के लिए काम पर फोकस जरूरी है। विदेश जाने का योग बन रहा है। समझदारी से किए गए निवेश से लाभ होगा। प्रेमीजन एक दूसरे का साथ पाकर खुश होंगे। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- इलेक्ट्रिक ग्रे।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

पेट दर्द जैसी बीमारी हो सकती है। आर्थिक स्थिति पर फोकस करने की जरूरत है। आपकी काबिलियत के सामने हर काम आसान होगा। परिवार के साथ दिन खुशी से बीतेगा। अनजान शहर की यात्रा संभव है। रोमांस के मामले में आज का दिन आपके हक में है। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- क्रीम।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

बिगड़ी हुई सेहत में जल्द सुधार होगा। जिसके लिए बहुत मेहनत की जरूरत हैं। आर्थिक स्तर पर मजबूत रहेंगे। ऑफिस में पेंडिंग काम को पूरा करेंगे। वाहन लेने के लिए शुभ दिन है। प्रियजनों से मुलाकात हो सकती है। प्रॉपर्टी से जुड़े लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। शुभअंक- 3, शुभ रंग- पैरेट ग्रीन।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

खुद को फिट रखने का संकल्प जल्द फल देगा। पूर्व में किए गए निवेश से लाभ की उम्मीद है। करियर के मामले में दिन आपके हक में है। आज का दिन घर पर ही बिताएं। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। सफर पर जीवनसाथी से मुलाकात हो सकती है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- लैवेंडर।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

खुद को फिट रखने का प्रयास जारी रखें। आर्थिक स्थिति देख कर आगे बढ़ें। ऑफिस के किसी प्रोजेक्ट में योगदान देंगे। किसी करीबी के प्रति आकर्षण मासूस करेंगे। व्यापार बढ़ाने के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। प्रॉपर्टी खरीदने से पहले सलाह लें। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- पीच।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

पूर्व में किए निवेश से लाभ हो सकता है। काम में लय पाने के लिए इंतजार करना होगा। बच्चों की पढ़ाई से संतुष्ट रहेंगे। यात्रा करते वक्त सतर्क रहें। प्रॉपर्टी में किया गया निवेश फायदा पहुंचाएगा। प्रेमीजन एक दूसरे के साथ वक्त बिताएं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- हरा।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा। आर्थिक स्थिति कमजोर पड़ने से मूड खराब हो सकता है। जिनका खुद का काम है उन्हें फोकस की जरूरत है। बॉस के साथ बातचीत से मसले हल हो सकते हैं। परिवार में छोटों को सलाह की जरूरत है। लंबी यात्रा की योजना बन सकती है। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- गुलाबी।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

व्यायाम और आराम से फिट रहेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। ऑफिस में प्रतिद्वंद्वियों से दूरी बनाएं। पारिवारिक मोर्चे पर खुश रहेंगे। सफर के दौरान परेशान हो सकते हैं। प्रॉपर्टी का कोई मामला आपसी समझ से सुलझेगा। प्यार के मामले में एक दूसरे की परवाह करनी चाहिए। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- क्रीम।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

डॉक्टर से नियमित रूप से चेकअप करवाएं। आर्थिक स्तर पर हालत सुधारने को है। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें। सामाजिक स्तर पर आपका दायरा बढ़ेगा। लंबी यात्रा आपको थका सकती है। प्रॉपर्टी में डील करना फायदेमंद साबित होगा। प्रेमी के साथ वक्त बिताने को मिलेगा। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- गहरा पीला।

Download our app