आज का राशिफल (15 मई)

ariesमेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल) 

अच्छे स्वास्थ्य से मन शांत रहेगा। लोन वापस करने से जेब खाली हो सकती है। कार्यक्षेत्र में काम पूरा करने के लिए प्रयास जारी रखें। विदेश यात्रा का योग बन रहा है। अपने बजट के मुताबिक प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करें। काम की वजह से प्रेमी को वक्त देना मुश्किल होगा। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- लैवेंडर।

taurusवृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई)

सही खानपान से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। ऑफिस में चिन्तामुक्त होकर काम करें। परिवार में अचानक उत्पन हुई स्थिति से निपटने का रास्ता खोजें। बजट के हिसाब से टूर की प्लानिंग करें। पहली नजर में प्यार होने का अहसास होगा। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- सफेद।

geminiमिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून)

हैल्थ इस वैल्थ मानने वाले सेहत का ध्यान रखेंगे। आर्थिक संकट से जल्द मुक्ति मिलेगी। कार्यक्षेत्र में विकास आपके अनुरूप नहीं हो सकता। पुराने दोस्तों से मिलना होगा। यात्रा करते वक्त जीवनसाथी से मुलाकात हो सकती है। पैतृक संपत्ति मिलने के योग हैं। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- डार्क स्लेट ग्रे।

cancerकर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई)

स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की जरूरत है। मुट्ठी को बंद रख के खर्चा करने से बचत होगी। कार्यक्षेत्र में दिन संतोषजनक बीतेगा। घर में बदलाव लाने का यह अच्छा समय है। अकेले यात्रा करने से थक जाएंगे। संपत्ति विवाद को आपसी समझ से दूर करें। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- हल्का।

leoसिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त)

स्वास्थ्य को लेकर सीरियस होने का वक्त है। ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए पैसों की व्यवस्था हो सकती है। ऑफिस के काम को समय से पहले पूरा करें। परिजनों के साथ अच्छा व्यवहार करें। लंबे समय से बुक किए फ्लैट की चाबी मिलने को है। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- बॉटल ग्रीन।

virgoकन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)

सेहत के मामले में बिल्कुल फिट रहेंगे। प्रोजेक्ट के लिए धन जुटाना मुश्किल होगा। कार्यक्षेत्र में अथक प्रयास की जरूरत है। परिवरिक जीवन संतोषजनक रहेगा। प्रियजनों के साथ यात्रा का आनंद लेंगे। जिसे प्यार करते हैं उसे खुश रखें। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- लाइट ग्रे।

libraतुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

बिगड़ी सेहत में जल्द सुधार आएगा। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए पैसे बचाएं। कार्य स्थल पर आपका कौशल दिखाई देगा। किसी के प्रति अपनी नाराजगी का प्रदर्शन न करें। लंबे सफर पर जाने वालों को अकेलापन महसूस होगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- मरून।

scorpioवृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

रूटीन वर्कआउट से फायदा मिल रहा है। अपने प्रोजेक्ट से आप उम्मीद से ज्यादा कमा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अपने काम का प्रचार करने से बचें। अपनी सामाजिक पहचान बनाने में सफल होंगे। नए घर का योग बन रहा है। कुछ समय के लिए रोमांस से ध्यान हटाएं। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- केसर।

Sagittariusधनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

समय पर दवा लेने से बीमारी जल्द ठीक होगी। शेयर बाजार में निवेश आर्थिक रूप से मजबूत बनाएगा। लंबित काम को पूरा करने के लिए प्रयासरत रहें। परिवार को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। ड्राइव करते वक्त सावधान रहें। रोमांस के मूड में है तो निराश नहीं होंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- पीला।

capricornमकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

स्वास्थ्य के मामले में देखभाल की जरूरत है। अपने खर्चों को नियंत्रित करना होगा। कार्यक्षेत्र में क्लाइंट से अच्छा फीडबैक मिलेगा। लोगों के बीच अपनी जुबान पर काबू रखें। संपत्ति हासिल करने का यह सही समय नहीं है। प्यार के मामले में प्रेमी की भी सुनें। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- मैजंटा।

Aquariusकुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)

स्वास्थ्य की चिंता न करें। आर्थिक रूप से खुद को सहज बना पाएंगे। कार्य कुशलता दिखाने का सही समय है। गुस्से को काबू करेंगे तो बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। आपकी यात्रा सुखद रहेगी। किसी को प्रॉपर्टी से जडुी सलाह न दें। प्रेम संबंधों को मजबूत करें। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- पर्पल।

Piscesमीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) 

स्वास्थ को लेकर चिंता बनी रहेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा लेकिन वक्त लगेगा। ऑफिस के कार्यक्रम में आपकी अहम भूमिका रहेगी। किसी को आपकी सख्त जरूरत पड़ सकती है। दूसरे शहर की यात्रा संभव है। प्रेमी के साथ तालमेल बैठाने की कोशिश करें। शुभ अंक- 3, शुभ रंग- रोजी ब्राउन।

Download our app