आज का राशिफल (17 अक्टूबर)

मेष (ARIES) (21 मार्च से 20 अप्रैल)  सेहत में सुधार होगा। किसी चीज में अच्छे दाम में खरीदने में कामियाब होंगे। फ्री लांसिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। ऑफि स ट्रिप पर जाना पड़ सकता है। कोई जगह किराए पर ले सकते हैं। अपने निर्णय पर विश्वास करेंगे। अपने साथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।शुभ अंक : 7, शुभ रंग : कॉफी।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) सकारात्मक विचारों से खुद को मानसिक और शारीरिक तौर पर फिट रखेंगे। अच्छी आमदनी के चलते उधार उतारने में कामियाब होंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा है। बीमार चल रहे परिवार के सदस्य की सेहत में सुधार होगा। शुभ अंक : 3, शुभ रंग : पीला।

मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) सेहत के लिए दिन अच्छा है। आय को बढ़ाने के लिए कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र पर एक से ज़्यादा काम करने पड़ सकते हैं। घर में आपके प्रयासों के चलते खुशियों का माहौल रहेगा। किसी पुरानी प्रॉप्रर्टी से धन लाभ होगा। समाज में कोई आपको इग्नोर कर सकता है। शुभ अंक : 8, शुभ रंग : डार्क टरक्वॉइश।

कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) किसी चीज में किया गया निवेश फ ायदेमंद साबित होगा। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। दोस्त या कोई रिश्तेदार आपके यहां रहने आ सकता है। घर में शांति का माहौल बनाने की कोशिश करें। आज के दिन अपने खानपान पर ध्यान दें। शुभ अंक : 6, शुभ रंग : डार्क ब्राउन।

सिंह (LEO) (24 जुलाई से 22 अगस्त) सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। किसी डील को करने से धन लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर किसी स्थिति को योग्यता से संभालना होगा। परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है। समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शुभ अंक : 17, शुभ रंग : इलैक्ट्रिक ब्लू।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर) सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा। कोई पैसों को लेकर मदद करेगा। कार्यक्षेत्र पर किसी व्यक्ति के साथ आपका रिश्ता अंचभे की बात होगी। गृहणियां घर के कामों के लिए अपना बजट बढ़ाएंगी। पढ़ाई में सफ लता प्राप्ति के योग हैं। शुभ अंक : 22, शुभ रंग : पर्पल।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर) सेहत को लेकर दिन अच्छा है। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा साबित होगा। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार को किसी को कुछ बोलने का मौका ना दें। कोई प्रॉप्रर्टी आपके नाम हो सकती है। शुभ अंक : 11, शुभ रंग : क्रीम।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करते रहें। आर्थिक मामलों में किसी की सलाह फायदेमंद साबित होगी। कार्यक्षेत्र पर आपके काम से सीनियर्स खुश होंगे। कहीं छुट्टियों पर जाकर एंजॉय करेंगे। किसी घर के कंस्ट्रक्शन का काम जल्दी ही पूरा होगा। शुभ अंक : 1, शुभ रंग : नारंगी।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) सेहत को लेकर संतुष्ठ रहेंगे। आय के नए साधन खुलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। किसी मीटिंग में पूरे कागजात ना ले जाने के कारण डांट पड़ सकती है। परिवार के किसी समारोह में हिस्सा लेकर अच्छा महसूस करेंगे। किसी प्राइम प्रॉप्रर्टी को खरीदने के योग बन रहे हैं। शुभ अंक :15, शुभ रंग : हल्का हरा।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) सेहतमंद रहने के लिए अपनी डाइट में बदलाव लाएं। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले अच्छे से सोच लें। करियर में तरक्की के लिए चालाकी और कूटनीति अपनाएं। परिवार में शांति का माहौ रहेगा। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने में कामियाब होंगे। पढ़ाई में मेहनत का फ ल मिलेगा। शुभ अंक : 18, शुभ रंग : गाढ़ा लाल।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) सेहतमंद रहने के लिए नियमित दिनचर्या का पालन करें। सोचसमझकर ही चीजों पर खर्चा करें। करियर में तरक्की के योग हैं। परिवार के किसी सदस्य को आपकी मदद की जरूरत है। कंस्ट्रक्शन के किसी काम को शुरु करने में देर हो सकती है। शुभ अंक : 2, शुभ रंग : नांरगी।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) मानसिक तनाव महसूस करेंगे। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर चीजों को अपने हाथ में रखने की कोशिश करें। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे लोग अच्छी नौकरी के लिए कांटेक्ट बनाएं। शुभ अंक : 9, शुभ रंग : मरुन।
Tags : उज्जैन,Ujjain,Punjab Kesari,Divijanganon,Indian Artificial,Organ Manufacturing Corporation ,lancing