+

TOP 5 NEWS : कांग्रेस ने केंद्र पर बोला हमला, महंगाई को लेकर राजधानी की सड़कों पर बनाई रोटी !

कांग्रेस ने महंगाई और रोजमर्रा के सामानों की बढ़ती कीमतों को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।
TOP 5 NEWS : कांग्रेस ने केंद्र पर बोला हमला, महंगाई को लेकर राजधानी की सड़कों पर बनाई रोटी !
1  महंगाई पर कांग्रेस का हल्लाबोल, कार्यकर्ता ने खोला मोर्चा, राहुल गांधी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

कांग्रेस ने महंगाई और रोजमर्रा के सामानों की बढ़ती कीमतों को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है। कांग्रेस का केंद्र के खिलाफ ये हल्ला बोल ऐसे समय पर हो रहा है, जब प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में कार्रवाई तेज की है। उधर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुबह करीब 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। 

2 कॉमनवेल्थ के अज्ज 8 वें दिन साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया दिखाएंगे दम

इंग्लैंड के बर्मिंघम में खेले जा रहे 22वें कॉमनवेल्थ गेम्स का आज आठवां दिन है। भारत ने सातवें दिन तक 6 गोल्ड समेत 20 मेडल जीते हैं। सातवें दिन भारत ने एक गोल्ड और एक सिल्वर मेडल जीता था। इसके अलावा बॉक्सिंग में भारत के खिलाड़ियों ने दमदार खेल दिखाया और 7 मेडल पक्के कर लिए हैं. अब आठवें दिन साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया समेत भारतीय रेसलर मैदान में उतरेंगे। रेसलिंग में आज ही क्वालिफाइंग और मेडल मैच होने हैं. भारतीय रेसलर्स को मेडल मैच के लिए क्वालिफाई करना होगा। 

3 युवक ने गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दी थी कार, मोके पर 3 की हुई मौत 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। कार सवार युवती ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिससे 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार महिला और एक अधेड़ उछलकर 10 फीट दूर सड़क किनारे झाड़ियों गिरे।

4 आज ममता बनर्जी और पीएम मोदी करेंगे मुलाकात, पर दूसरी तरह लग रहे 'मैच फिक्सिंग' के आरोप 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की दिल्ली यात्रा से विपक्षी दलों में हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस और वाम दल सीएम बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात को लेकर 'मैच फिक्सिंग' जैसे दावे कर रहे हैं। पार्टियां तृणमूल कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो के इस दौरे को प्रवर्तन निदेशालय की हालिया कार्रवाई से जोड़ रही हैं। सीएम बनर्जी चार दिनों के लिए राजधानी पहुंची हैं।
5 ट्रैफिक चालान को लेकर आई बड़ी खबर, नियम तोड़ने पर अब बचना मुश्किल !

ट्रैफिक चालान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। आपको सलाह दी जाती है कि कार, मोटरसाइकिल, स्कूटर या अन्य किसी भी तरह का वाहन चलाते समय नियमों का पूरी तरह पालन करें। ऐसा ना करने पर आप मुश्किल में पड़ सकते है। 
facebook twitter instagram