+

TOP 5 NEWS : PM मोदी आज Commonwealth Games में मेडल जीते खिलाड़ियों से करेंगे मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह 11 बजे अपने सरकारी आवास पर राष्ट्रमंडल 2022 खेलों में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे।\
TOP 5 NEWS : PM मोदी आज Commonwealth Games में मेडल जीते खिलाड़ियों से करेंगे मुलाकात

1  वेंटिलेटर पर राजू श्रीवास्तव, ब्रेन नहीं कर रहा काम,परिवार भी कर रहा पोस्ट शेयर 
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है रिपोर्ट्स की मानें, तो राजू श्रीवास्तव थोड़ी ही तबीयत में सुधार देखने को मिला है. जो दवाइयां राजू श्रीवास्तव को दी जा रही हैं। उससे उनकी कंडीशन में कुछ पॉजिटिव साइन देखने को मिला है. हालांकि, कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है।  
2 रांची हिंसा पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, कहा जांच में दिलचस्पी क्यों नहीं दिखा रही सरकार
रांची हिंसा मामले में सरकार की ओर से संतोषजनक जवाब दाखिल नहीं किए जाने पर हाईकोर्ट ने शुक्रवार को फिर एक बार नाराजगी जाहिर की। चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन और जस्टिस सुजीत नारायण प्रसाद की अदालत ने मौखिक रूप से कहा कि आखिर सरकार जांच में दिलचस्पी क्यों नहीं दिखा रही है। कोर्ट ने पिछली सुनवाई के दौरान स्पष्ट रूप से पूछा था कि जांच के दौरान रांची एसएसपी और थाना प्रभारी को क्यों हटा दिया गया है। 
3  PM मोदी आज मेडल जीतने वालों से करेंगे मुलाकात, जानिए क्या है खास तैयारियां 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह 11 बजे अपने सरकारी आवास पर राष्ट्रमंडल 2022 खेलों में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे। यह पहली बार है जब प्रधानमंत्री बर्मिंघम में शानदार प्रदर्शन के बाद राष्ट्रमंडल खेलों के विजेताओं से मिलेंगे और बातचीत करेंगे। वहीं, भारतीय स्टार मुक्केबाज निकहत जरीन ने पीएम से मुलाकात को लेकर खास प्लान बनाया है। निकहत पीएम से मुक्केबाजी दस्ताने पर ऑटोग्राफ लेंगी। 
4 RSS ने जारी किया मोहन भागवत का वीडियो, लोगों से राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाने की अपील की 
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने हर घर तिरंगा अभियान को गति दी है। RSS ने शनिवार को अपने कार्यालय में तिरंगा फहराने का एक वीडियो जारी किया। इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत तिरंगा फहरा रहे हैं. इसके साथ ही लिखा- 'स्वाधीनता का अमृत महोत्सव मनाएं। हर घर तिरंगा फहराएं. राष्ट्रीय स्वाभिमान जगाएं। 
5 UP  समेत कई राज्यों में आज भी होगी बारिश 
देश के मध्य हिस्से में अगले पांच दिनों तक एक्टिव मॉनसून की स्थिति बनी रहेगी। इस दौरान कई राज्यों में तेज बारिश के आसार हैं. महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, यूपी, गोवा समेत कई राज्यों में बारिश होगी।   मौसम विभाग के अनुसार, गुजरात 15 और 16 अगस्त को भारी बारिश का अलर्ट है. छत्तीसगढ़ में 15 अगस्त तक भारी बारिश की संभावना है। 
facebook twitter instagram