India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

योगी आदित्यनाथ: विपक्षी गठबंधन देश में तालिबानी शासन लाना चाहता है

08:31 PM May 28, 2024 IST
Advertisement

योगी आदित्यनाथ: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को फतुहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ देश में तालिबानी शासन लाना चाहता है।

Highlights
. योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला
. कहा- विपक्षी गठबंधन देश में तालिबानी शासन लाना चाहता है
. फतुहा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया

योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ ) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ देश में तालिबानी शासन लाना चाहता है।पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी ( BJP) के उम्मीदवार एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के पक्ष में फतुहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा‘‘कांग्रेस और ‘इंडिया’ का घोषणा पत्र कहता है कि अगर उसकी सरकार आई तो पर्सनल लॉ लागू कर देंगे। रविशंकर जी ने जिस लड़ाई को अदालत में लड़कर तीन तलाक की प्रथा को समाप्त करवाया। ये चाहते हैं कि तीन तलाक प्रथा फिर से चालू हो जाए।’’

योगी आदित्यनाथ:‘‘तालिबानी शासन’’ लाना चाहता है

उन्होंने(योगी आदित्यनाथ) दावा किया कि विपक्षी गठबंधन ‘‘तालिबानी शासन’’ लाना चाहता है जिसमें ‘‘महिलाओं को स्कूल, कॉलेज और दफ्तरों में जाने की आजादी नहीं होगी और उन्हें हमेशा बुर्का पहनने के लिए मजबूर किया जाएगा’’।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरखपुर स्थित गोरक्षधाम मंदिर के महंत योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बाद ‘‘राम-भक्त (भाजपा) मथुरा में भगवान कृष्ण का एक भव्य मंदिर बनाने के लिए कृतसंकल्प हैं। कांग्रेस और बिहार में उसकी सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) इसे कभी पूरा नहीं कर सकती क्योंकि उन्हें वोट (मुसलमानों के) चाहिए।’’

योगी आदित्यनाथ: ‘‘गुंडे दया की भीख मांग रहे हैं,

भाजपा नेता ने दावा किया कि जब से उन्होंने 2017 में सत्ता संभाली है ‘‘गुंडे दया की भीख मांग रहे हैं, अपने पुराने गैरकानूनी धंधे छोड़ने और दूसरा कारोबार शुरू करने का वादा कर रहे हैं। जो लोग खुद को सुधारना नहीं चाहते उनका राम नाम सत्य हो जाता है। जमीन हड़पने वालों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाता है।’’उन्होंने आतंकवाद को खत्म करने का श्रेय भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया और दावा किया, ‘‘अब अगर देश में कहीं भी पटाखे फोड़े जाते हैं तो पाकिस्तान यह कहता नजर आता है कि इसमें उसका कोई हाथ नहीं है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article