India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राउत का भाजपा पर आरोप, कहा केंद्रियं एजेंसियों के दुरूपयोग से आवाज नही दबा सकते

01:18 AM Mar 25, 2022 IST
Advertisement
शिवसेना सांसद संजय राउत ने बृहस्पतिवार को यहां कहा कि भाजपा केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके महाराष्ट्र की आवाज को नहीं दबा सकती। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘जिस तरह से केंद्र सरकार और भाजपा हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही हैं, वह महाराष्ट्र के स्वाभिमान का अपमान है ।
इस बार हम एनएमसी चुनाव में हावी रहेंगे 
नागपुर के तीन दिवसीय दौरे पर आए राउत ने कहा कि विदर्भ क्षेत्र शिवसेना के पीछे मजबूती से खड़ा है। उन्होंने कहा, ‘‘यह सच है कि अतीत में इसकी थोड़ी उपेक्षा की गई थी। लेकिन शिवसेना नागपुर नगर निगम (एनएमसी), मुंबई नगर निगम और ठाणे नगर निगम चुनावों में पूरी ताकत से लड़ेगी, और इस बार हम एनएमसी चुनावों में भी हावी रहेंगे।’’
 आपको बता दे कि महाराष्ट्र में केंद्रिय एजेंसियों की कार्रवाई के कारण शिवसेना व भाजपा में ठनी हुई हैं । आरोप प्रत्यारोप में दोनों दल सत्ता मतभेद के बाद से ही सियासी तकरार के शिकार हो रहे हैं । संजय राउत व पूर्व सीएम देवेेद्र फड़णवीस प्रतिदिन एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं । गत दिनों पहले ही ईडी ने महाराष्ट्र के सीएम  उध्दव ठाकरे साले से करीबी से पूछताछ की थी । लेकिन इसके दोनों दलों मेें काफी ठन गई हैं ।  
Advertisement
Next Article