India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

संवाददाता सम्मेलन में सवाल का जवाब नहीं देने के मामले में मोदी के साथ है शिवसेना

09:22 PM May 18, 2019 IST
Advertisement

नयी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर हुए संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सवालों का जवाब नहीं देने के मामले में शिवसेना ने शनिवार को उनका समर्थन किया।

संवाददाता सम्मेलन के दौरान शुक्रवार को मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मंच पर मौजूद थे। लेकिन उन्होंने पार्टी के अनुशासन का हवाला देते हुए किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया।

शिवसेना के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा, ‘‘संवाददाता सम्मेलन अमित शाह का था और मोदी वहां पार्टी कार्यकर्ता की हैसियत से मौजूद थे। ऐसा नहीं है कि वह सवाल का जवाब नहीं देते। उन्होंने प्रिंट और टीवी दोनों को साक्षात्कार दिया है।’’

अशोक लवासा मामले को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

संवाददाताओं से बातचीत में राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषणों के जरिए जनता से संवाद करते हैं। सवालों के जवाब देने के मुकाबले चुप रहना बेहतर है।

मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा के संबंध में सवाल करने पर राउत ने कहा, ‘‘अच्छी बात है कि वह मंदिर जा रहे हैं। यह हिन्दू धर्म है और राजनीति नहीं।’’

महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहे जाने के संबंध में राउत ने कहा कि ऐसी टिप्पणियां करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और ऐसी टिप्पणियों से चुनाव परिणाम प्रभावित नहीं होंगे।

Advertisement
Next Article