India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सत्ता में आ गए तो 21वीं सदी के भारत को अंधकार में धकेल देंगे कांग्रेस और RJD : मोदी

03:57 PM May 14, 2019 IST
Advertisement

विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और राजद यदि सत्ता में आ गए तो वे 21वीं सदी के भारत को अंधकार में धकेल देंगे। मोदी ने बक्सर में एक रैली को संबोधित करते हुए यह दावा भी किया कि सिर्फ भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए सरकार देश को उजाले की तरफ ले जा सकती है।

उन्होंने कहा, “सबका साथ, सबका विकास हमारा मंत्र है और हम सभी के लिए सुरक्षा एवं सम्मान सुनिश्चित करेंगे। दूसरी ओर, ‘महामिलावटी’ सोचते हैं कि कुछ जातियां उनकी बंधुआ बन गई हैं।” मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने आतंकवादियों और भारत-पाकिस्तान सीमा के दोनों तरफ के उपद्रवियों से मुकाबला किया है, लेकिन “महामिलावटी अगर सत्ता में आ गए तो वे पत्थरबाजों, नक्सलियों और टुकड़े-टुकड़े गैंग को मुफ्त लाइसेंस दे देंगे।”

मोदी की विपक्ष को चुनौती- साबित करो कि मैंने कोई बेनामी संपत्ति जुटाई

उन्होंने कहा कि 23 मई को आम चुनाव के नतीजे आने के बाद विपक्ष के नेताओं को जनता करारा जवाब देगी। मोदी ने जोर देकर कहा, “छह चरण के चुनावों में लोगों का रुख देखकर साफ है कि विपक्षी पार्टियों को अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा। उनका गुस्सा अब सातवें आसमान पर जा चुका है। वे गालियां देकर संतुष्टि पाने की कोशिश कर रही हैं।”

प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि बगैर कोई ब्रेक लिए वह देश के लिए जिये हैं और देश के लिए काम किया है। उन्होंने कहा, “गुजरात के मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री के तौर पर अपने कार्यकाल के दौरान मैं एक बार भी अपने लिए या अपने रिश्तेदारों के लिए नहीं जिया। इस देश के लोग ही मेरा परिवार हैं।”

Advertisement
Next Article