India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सीतापुर में बोले राहुल-बीजेपी की गलत नीतियों का जवाब है 'न्याय' योजना

05:22 PM May 01, 2019 IST
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि ‘न्याय’ योजना बीजेपी की गलत नीतियों का जवाब है, जिन्होंने देश की अर्थव्यवस्था का ‘‘सत्यानाश’’ कर दिया। राहुल ने पार्टी प्रत्याशी कैसर जहां के समर्थन में एक चुनावी जनसभा में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे गलत नीतियों का पालन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था का सत्यानाश कर दिया और बीजेपी की गलत नीतियों से प्रभावित गरीब जनता के लिए कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना एकमात्र जवाब है। राहुल ने कहा कि मोदी ने 15 लोगों के एक समूह का पक्ष लिया है। उन्हें पांच लाख 55 हजार करोड रूपये दिये गये।

कांग्रेस उनसे ये रकम वापस लेगी और उस धन से देश के 25 करोड गरीब परिवारों की मदद करेगी। किसानों की दुर्दशा की चर्चा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीज और उर्वरक के नाम पर गरीब किसानों को धन की पेशकश और कुछ नहीं सिर्फ ‘‘मजाक’’ है। मोदी ने रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ धोखा किया है। हम 22 लाख युवाओं को एक साल के भीतर सरकारी नौकरियां दे देंगे। पंचायत स्तर पर हम 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे।

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी साबित होंगे अच्छे पीएम : प्रियंका गांधी

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा की चोरी करने के बाद चौकीदार कह रहा है कि “हम सब चौकीदार”। मोदी जी पूरा हिंदुस्तान चोर नहीं है, सिर्फ एक चौकीदार ने चोरी की है। आप पूरे चौकीदारों को बदनाम मत कीजिए, वो ईमानदार हैं।

Advertisement
Next Article