India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्मृति ईरानी का राहुल पर बड़ा आरोप, कहा-अमेठी में करवा रहे हैं बूथ कैप्चरिंग

11:36 AM May 06, 2019 IST
Advertisement

देश में आज लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे चरण के लिए सात राज्यों में 51 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में रायबरेली, अमेठी, लखनऊ, जयपुर, सारण, हजारीबाग समेत कई अहम सीटों पर मतदान हो रहे हैं। इस बीच अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाया है।

अमेठी में बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, “मैंने प्रशासन और चुनाव आयोग को इस मामले में एक ट्वीट किया, आशा है कि वे कार्रवाई करेंगे। देश के लोगों को तय करना है कि राहुल गांधी की इस तरह की राजनीति को सजा मिलनी चाहिए या नहीं।” उन्होंने कहा एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई क्योंकि उसे अस्पताल में इलाज से वंचित कर दिया गया था जहां राहुल गांधी ट्रस्टी हैं, अमेठी में सिर्फ इसलिए कि उसके पास आयुष्मान भारत कार्ड था।

उन्होंने आगे कहा कि ये परिवार इतना घिनौना है कि एक निर्दोष को मौत के घाट उतारने को तैयार है सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें अपनी राजनीति प्यारी है। प्रियंका गांधी वाड्रा पर वार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि वह 5 साल पहले मेरे नाम को नहीं जानती थी, अब वह मेरा नाम लेती है, ऐसी उपलब्धि। आजकल वो अपने पति का नाम कम और मेरा नाम ज्यादा लेती है।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मायावती और डीजीपी ओपी सिंह ने किया मतदान

वहीं इस मामले में कांग्रेस ने सफाई भी दी है। सुल्तानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय सिंह अपनी पत्नी अमिता सिंह के साथ वोट डालने अमेठी आए। अस्पताल में शख्स की मौत पर स्मृति ईरानी के आरोपों का जवाब देते हुए संजय सिंह ने कहा कि स्मृति ईरानी और मोदी झूठे आरोप लगाते हैं, उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। अब वो जाने वाले। कांग्रेस ने कहा है कि इस अस्पताल में आयुष्मान भारत योजना के तहत 100 से ज्यादा लोगों का इलाज हुआ है।

Advertisement
Next Article