For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Aaditya Thackeray ने बीएमडब्ल्यू 'हिट-एंड-रन मामले में 'बुलडोजर न्याय' की मांग की

06:44 PM Jul 10, 2024 IST
aaditya thackeray ने बीएमडब्ल्यू  हिट एंड रन मामले में  बुलडोजर न्याय  की मांग की

शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे(Aaditya Thackeray ) ने बुधवार को मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में 'बुलडोजर न्याय' की मांग की। इस मामले में शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मुख्य आरोपी है।

Highlights
. Aaditya Thackeray का सरकार से मांग
. 'हिट-एंड-रन मामले में 'बुलडोजर न्याय' की मांग की

Aaditya Thackeray का सरकार से मांग

शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे(Aaditya Thackeray ) ने बुधवार को मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में 'बुलडोजर न्याय' की मांग की। इस मामले में शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा मुख्य आरोपी है। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि मामले में दंडात्मक कार्रवाई के तौर पर राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह के घर पर बुलडोजर क्यों नहीं चलाया जा रहा है?पूर्व राज्य मंत्री ने रविवार सुबह दुर्घटना में मारी गई महिला कावेरी नखवा (45) के परिवार से मुलाकात की और जोर देकर कहा कि उनके परिजनों को आर्थिक मदद की नहीं बल्कि न्याय की जरूरत है।

Aditya Thackeray Age, Height, Weight, Wiki, Biography, Family, And More -  UnfoldedStars.in

Aaditya Thackeray ने क्या कहा?

वर्ली से विधायक ठाकरे ने कहा, जो सरकार बुलडोजर न्याय में विश्वास करती है उसे उनके (आरोपी) घर पर बुलडोजर चलाना चाहिए। मैं मिहिर राजेश शाह के घर पर 'बुलडोजर न्याय' देखना चाहूंगा।बुलडोजर न्याय का मतलब उन व्यक्तियों की संपत्तियों को शक्तिशाली मोटर चालित मशीनों से ध्वस्त करना है जिन पर गंभीर अपराधों में संलिप्त होने के आरोप हैं। ऐसी कई दंडात्मक कार्रवाई की खबरें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित राज्यों जैसे मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश से सामने आती रही हैं।

Aditya Thackeray Shiv Sena UBT

ठाकरे ने इस बात पर जोर दिया कि बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले को हत्या का मामला माना जाना चाहिए तथा उसके अनुसार ही कार्रवाई की जानी चाहिए।इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने मृतक महिला के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×