India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में प्रचार समिति के सह-अध्यक्ष के रूप में जीतू पटवारी को किया नियुक्त

10:43 AM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कमल नाथ सरकार में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को मध्य प्रदेश कांग्रेस के लिए अभियान समिति का सह-अध्यक्ष नियुक्त किया है, एआईसीसी महासचिव केसी द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र वेणुगोपाल ने कहा, मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। मतदान के माध्यम से, राज्य 230 विधानसभा क्षेत्रों के लिए विधायकों का चुनाव करेगा।

चुनाव से पहले ये भाजपा के नेता कांग्रेस में शामिल

चुनाव से पहले बालाघाट से बीजेपी के पूर्व सांसद बोध सिंह भगत समेत कई बीजेपी नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। भगवा पार्टी के नेताओं ने बुधवार को भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले भाजपा नेताओं में बालाघाट से बोध सिंह भगत, रीवा से दिलीप सिंह, बुदनी से राजेश पटेल और सुमित चौबे और विदिशा से प्रभात जोशी, डॉ. भीम सिंह पटेल और चन्द्रशेखर पटेल अपने समर्थकों के साथ शामिल हैं।

कमल नाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर बोला हमला

इस बीच, कमल नाथ ने गुरुवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार की आलोचना की और कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अब सीएम पर शर्म आती है। पूर्व सीएम ने कहा, राज्य का हर व्यक्ति या तो भ्रष्टाचार का गवाह है या इसका पीड़ित है। मैं शिवराज सिंह के बारे में क्या कह सकता हूं? अब बीजेपी को यह कहने में शर्म आ रही है कि वह उनके मुख्यमंत्री हैं।

Advertisement
Next Article