India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

युद्धविराम के छठे दिन Israel ने और Palestinian कैदियों को किया रिहा

10:50 AM Nov 30, 2023 IST
Israel- Hamas War Update
Advertisement

Israel- Hamas War Update: हमास और इजराइल के बीच युद्धविराम के छठवें दिन गुरुवार को हमास ने 16 बंधकों को रिहा किया। वहीं इजराइल ने उसकी जेलों में बंद फलस्तीनी कैदियों (Palestinian prisoners) के एक और समूह को रिहा किया।

30 फलस्तीनी कैदियों को रिहा किया गया

आपको बता दें फलस्तीनी कैदियों को ले जा रही एक बस को तड़के वेस्ट बैंक के रामल्ला शहर में आते हुए देखा गया।यह रिहाई इजराइल-हमास युद्धविराम के छठवें दिन हुई है।युद्धविराम के प्रत्येक दिन फलस्तीनी कैदियों और इजराइली बंधकों को रिहा किया जा रहा है। अब तक कुल 97 बंधकों को रिहा किया जा चुका है। वहीं, बृहस्पतिवार तड़के 30 फलस्तीनी कैदियों को रिहा किया गया।

इजराइल की सेना ने कहा.....

Israel- Hamas War Update: हमास और अन्य चरमपंथियों ने सात अक्टूबर को दक्षिणी इजराइल में हमला करके 240 लोगों को बंधक बना लिया था जिनमें से 160 अब भी उसके कब्जे हैं शेष को युद्धविराम के दौरान रिहा किया गया है।इजराइल की सेना ने कहा कि हमास ने जिन बंधकों को रिहा किया है उनमें नौ महिलाएं और 17 वर्षीय एक किशोर शामिल है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article