India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

यात्रा मार्ग पर शराब की दुकान खुली रहने पर कांवड़ियों ने किया हंगामा

05:12 AM Jul 31, 2024 IST
Advertisement

यूपी के गाजियाबाद जिले में कांवड़ियों के एक समूह ने एक शराब की दुकान में तोड़फोड़ की और ‍श्रद्धालुओं के लिए निर्धारित मार्ग पर दुकान खुली रखने पर विक्रेता के साथ दुर्व्यवहार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।यह घटना सोमवार रात साहिबाबाद थाने से कुछ मीटर की दूरी पर हुई।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय के अनुसार, कांवड़िये हरिद्वार में गंगा नदी से पवित्र जल लेकर दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने बताया कि कांवड़िये तब भड़क गए जब उन्होंने देखा कि एक टेंट के पीछे शराब की दुकान खुली हुई है। उन्होंने काउंटर तोड़ दिया और कथित तौर पर सेल्समैन के साथ बदसलूकी की और उसके साथ हाथापाई की।

सूचना मिलने पर साहिबाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें शांत कराया। प्रदर्शनकारी कांवड़ियों ने सवाल उठाया कि जब पूरी सड़क बंद थी और केवल श्रद्धालुओं को ही अपने कांवड़ और वाहनों के साथ जाने की अनुमति थी, तो दुकान मालिक श्याम लाल को अपनी दुकान खोलने की अनुमति क्यों दी गई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें कांवड़िये कथित तौर पर नशे में धुत एक व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। एसीपी साहिबाबाद उपाध्याय ने बताया कि नशे में धुत व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है।

Advertisement
Next Article