India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

केशव प्रसाद मौर्य ने मझवां विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की जीत का किया दावा

11:39 PM Aug 18, 2024 IST
Advertisement

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मझवां विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रविवार को कहा कि इस सीट पर भाजपा बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी।
विपक्ष ने दुष्प्रचार करके जनता को गुमराह करने का किया काम - मौर्य
विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने दुष्प्रचार करके जनता को गुमराह करने का काम किया। जनता उनकी असलियत अब जान चुकी है।
पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में नंबर वन - केशव प्रसाद मौर्य
समाजवादी पार्टी को समाप्त वादी पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ही वर्तमान और भविष्य है। भाजपा मजबूत तो भारत मजबूत, भाजपा कमजोर तो भारत कमजोर। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व में नंबर वन, आत्मनिर्भर, विकसित और तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनेगा।
केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर बोला हमला
सपा के मुखिया अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव परिवारवाद और जातिवाद करते हैं। गुंडों और अपराधियों का संरक्षण करते हैं। अखिलेश यादव पिछड़ों और दलितों के दुश्मन हैं।
वहीं, राहुल गांधी को लेकर कहा कि, वह खटाखट से अब सफाचट होने वाले हैं। राहुल गांधी को कांग्रेस ही गंभीरता से नहीं लेती है। उनके बयान इसलिए छपते हैं क्योंकि वह नेता प्रतिपक्ष हैं। उनके पास कोई एजेंडा नहीं है। वह कंफ्यूज नेता हैं।
केशव प्रसाद मौर्य ने पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की
पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी की तरह दुनिया में कोई दूसरा नेता है क्या? देश में योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री है क्या? पीएम मोदी दुनिया के सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली नेता हैं और जब मुख्यमंत्रियों की बात आती है तो सबसे अच्छा काम सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में किया जा रहा है।
केंद्र सरकार के विभागों में सीधी भर्ती को लेकर अखिलेश यादव और मायावती के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि जिनके पास कोई मुद्दा नहीं, वह लोग इस प्रकार की बातें करते हैं। क्या संविधान के विरुद्ध कोई काम कर सकता है? ये बचकानी बातें बंद करें, अगर मुद्दा नहीं है तो राजनीति से संन्यास ले लें। अगर मुद्दा है तो सरकार के खिलाफ लेकर सामने आए। संविधान का मुद्दा अब फेल हो चुका है।

Advertisement
Next Article