India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Meerut Kawar Yatra : मेरठ में कांवड़ यात्रा मार्ग की सुरक्षा एटीएस कमांडो के हवाले

06:42 PM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

Meerut Kawar Yatra : उत्तर प्रदेश के मेरठ में कांवड़ यात्रा मार्ग पर सुरक्षा-व्यवस्था बढ़ा दी गई है। यहां पहली बार कावड़ मार्ग पर एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) की तैनाती की गई है।

Meerut Kawar Yatra की सुरक्षा एटीएस कमांडो के हवाले

मेरठ में कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए एटीएस के कमांडो उतारे गए हैं। कमांडो को देखकर कांवड़िये रोमांचित हो गए। एटीएस के कमांडो ने कावड़ मार्ग पर फ्लैग मार्च किया और सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया। यह पहली बार है जब कांवड़ यात्रा मार्ग पर एटीएस के कमांडो तैनात किये गये हैं। इस दौरान एसएसपी, डीएम ने एटीएस के कमांडो को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

Meerut Kawar Yatra : इससे पहले मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा मार्ग पर आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए कांवड़ियों की सुरक्षा में उत्तर प्रदेश एटीएस के जवानों की तैनाती की गई थी। सरकार ने कांवड़ियों की सुरक्षा का जिम्मा एटीएस के कमांडो को सौंपा था। एसएसपी अभिषेक सिंह ने सभी कमांडो को सुरक्षा के प्रति अलर्ट रहने के निर्देश दिए थे।

उन्होंने कहा था कि कांवड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित कराने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है। शनिवार को मुजफ्फरनगर में एटीएस की टीम ने पैदल मार्च किया और सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article