India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP: गुर्जर महाकुंभ में बवाल, 700 उपद्रवियों पर केस दर्ज, पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया

04:59 PM Sep 26, 2023 IST
Advertisement

ग्वालियर पुलिस ने जिले में हुई गुर्जर महाकुंभ हिंसा के संबंध में पांच अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में 25 नामित और 700 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, मामले में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है और अब तक कुल नौ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिले के पांच पुलिस स्टेशनों में कुल 25 नामित और 700 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

कार्यक्रम में दिए गए भड़काऊ भाषण

पड़ाव पुलिस स्टेशन में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं, विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में दो एफआईआर और बिलौआ पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई है, जिले में सोमवार को सभा स्थल पर जन प्रतिनिधियों द्वारा भड़काऊ भाषण दिये गये, उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रशासन को भी चुनौती दी थी, इसलिए उनके खिलाफ भी नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

जानिए  पूरी घटना में क्या हुआ था

गौरतलब है कि सोमवार को जिले के फूलबाग में गुर्जर समाज ने एक महापंचायत का आयोजन किया, इसके बाद वे ज्ञापन देने कलेक्टोरेट पहुंचे और इस दौरान करीब हजारों की संख्या में लोग भी वहां पहुंचे। उन्होंने उपद्रव किया, वाहनों में तोड़फोड़ की और पथराव किया जिससे कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गये, पुलिस बल ने भी जवाबी कार्रवाई की, लाठीचार्ज किया, आंसू गैस छोड़ी और मामले को नियंत्रित किया।

Advertisement
Next Article