India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Noida Fire News : दो पीजी के बेसमेंट में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियों ने पाया काबू

04:52 PM Aug 26, 2024 IST
Advertisement

Noida Fire News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-62 के रसूलपुर नवादा गांव में बने दो पीजी में सोमवार को आग लग गई। दमकल की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। साथ ही आसपास के इलाके को फायर ब्रिगेड की टीम ने खाली कर लिया था। पीजी गलियों में होने की वजह से फायर ब्रिगेड को आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Highlights
. नोएडा में दो पीजी के बेसमेंट में लगी आग
. दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
. सेक्टर-62 के रसूलपुर नवादा गांव में लगी थी आग

Noida Fire News : दो पीजी के बेसमेंट में लगी आग

Noida Fire News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-62 के रसूलपुर नवादा गांव में बने दो पीजी में सोमवार को आग लग गई। दमकल की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-62 स्थित पीजी हाउस में आज सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने एहतियात के तौर पर आसपास के मकानों को खाली करा लिया था। बताया जा रहा है कि पीजी में रहने वाले लड़कों ने चौथे फ्लोर से दूसरे की छत पर जाकर अपनी जान बचाई। फिलहाल इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Noida Fire News : गौतमबुद्ध नगर के सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया है कि आज सोमवार सुबह 7ः53 बजे बी-10 सेक्टर 62 रसूलपुर नवादा नोएडा स्थित रेनबो रेजिडेंसी गर्ल्स पीजी और सोनू पीजी के बाहर लगे विज्ञापन के होर्डिंग में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुऐ फायर सर्विस यूनिट घटना स्थल पर रवाना हुई। पांच गाड़ियों की मदद से आग को पूरी तरह बुझा दिया गया है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आज ग्राउंड फ्लोर पर लगे इलेक्ट्रॉनिक मीटर की वजह से लगी थी, देखते-देखते इसने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article