India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फलस्तीन-इजराइल मामला : BJP का Congress पर आरोप, कहा-आतंकवादी संगठनों का समर्थन कर रही कांग्रेस

11:57 PM Oct 09, 2023 IST
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को मुख्य विपक्षी दल पर कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के मद्देनजर आतंकवादी संगठनों का समर्थन करने का आरोप लगाया, जिसमें कहा गया था कि वह फिलिस्तीनी लोगों के भूमि, स्वशासन और सम्मान के साथ जीने के अधिकारों का समर्थन करती है।
कांग्रेस देश और उसके नागरिकों की रक्षा कैसे करेगी जब वह "खुले तौर पर हिंसा के साथ खड़ी है - केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर यानि 'एक्स' के माध्यम से सवाल किया कि कांग्रेस देश और उसके नागरिकों की रक्षा कैसे करेगी जब वह "खुले तौर पर हिंसा के साथ खड़ी है"।
कांग्रेस आतंकवादी संगठनों और आतंकवाद का समर्थन कर रही है - जोशी
उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस आतंकवादी संगठनों और आतंकवाद का समर्थन कर रही है, जबकि गोलीबारी में निर्दोष नागरिक अपनी जान गंवा रहे हैं।
कांग्रेस ने सोमवार को कही थी ये बात , जानिए !
आपको बता दे कि इजराइल और हमास के बीच संघर्ष में नागरिकों की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वर्तमान संघर्ष को जन्म देने वाले अपरिहार्य मुद्दों सहित सभी लंबित मुद्दों पर बातचीत शुरू करने की जरूरत है।
भारत की मुख्य विपक्षी पार्टी की कार्य समिति की बैठक में पारित एक प्रस्ताव में तत्काल युद्धविराम का आह्वान किया गया और कहा गया कि वह फलस्तीनी लोगों के जमीन, स्वशासन और आत्म-सम्मान के साथ जीने के अधिकारों के लिए अपने दीर्घकालिक समर्थन को दोहराती है।

Advertisement
Next Article