India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी आज भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित,जानिए क्या कुछ रहेगा खास

10:31 AM Sep 25, 2023 IST
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मध्य प्रदेश के भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाला है। क्षेत्र के दृश्यों से पता चलता है कि पीएम मोदी की यात्रा से पहले कार्यक्रम स्थल पर तैयारियां जोरों पर चल रही थीं।

जन-संपर्क कार्यक्रम में शामिल होंगे 10 लाख कार्यकर्ता

पिछले कुछ हफ्तों से, भाजपा मध्य प्रदेश के पांच अलग-अलग स्थानों से यात्राएं निकाल रही है, जो एक जन-संपर्क कार्यक्रम है, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रधानमंत्री मोदी इन यात्राओं के समापन पर 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करेंगे। 'कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन पार्टी विचारक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर किया जा रहा है, भाजपा के एक वरिष्ठ सदस्य के अनुसार, विशाल धर्मसभा में लगभग 10 लाख कार्यकर्ताओं के भाग लेने की उम्मीद है।

कई परियोजनाओं की जनता को देंगे सौगात

इससे पहले 15 सितंबर को, पीएम मोदी ने चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में 50,700 करोड़ रुपये से अधिक की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी, जिसमें एक पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स और राज्य भर में दस नई औद्योगिक परियोजनाएं शामिल थीं। जिन दस परियोजनाओं की उन्होंने आधारशिला रखी उनमें नर्मदापुरम जिले में 'विद्युत और नवीकरणीय ऊर्जा विनिर्माण क्षेत्र' शामिल है, इंदौर में दो आईटी पार्क, रतलाम में एक मेगा औद्योगिक पार्क और राज्य भर में छह नए औद्योगिक क्षेत्र आदि शामिल है, उन्होंने यह भी कहा कि बीना रिफाइनरी में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स देश को 'आत्मनिर्भर' बनाने में मदद करेगा।

Advertisement
Next Article