IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव में BJP ने उठाया महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों का मुद्दा

02:19 PM Oct 25, 2023 IST
Advertisement

झुंझुनू में अपनी रैली से पहले प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए, भारतीय जनता पार्टी के नेता राजेंद्र राठौड़ ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता को राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार, चुनावी राज्य राजस्थान लगातार तीन वर्षों तक महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में पहले नबंर पर है।

प्रियंका गांधी की बुधवार को रैली

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार दोपहर झुंझुनू में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने वाली हैं, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी के कई नेता भी शामिल होंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने जनता का समर्थन खो दिया है और वह अपने नेताओं की मदद से इसे वापस हासिल करने की कोशिश कर रही है। लेकिन वे सफल नहीं होंगे।

कांग्रेस के घोषणाओं पर बीजेपी ने घेरा

राठौड़ ने कहा, अब घोषणाओं का ज्यादा असर नहीं होगा क्योंकि सभी ने देखा है कि राजस्थान में कांग्रेस ने पहले जो घोषणाएं की थीं, उन्हें बंद कर दिया गया है। कांग्रेस नेता द्वारा दौसा में एक सभा को संबोधित करने के एक हफ्ते बाद, राजस्थान में प्रियंका गांधी की यह दूसरी यात्रा होगी, जहां अगले महीने चुनाव होने वाले हैं। राजस्थान में चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही अपनी सरकार बनाने के लिए जोर-आजमाइश कर रही हैं।

Advertisement
Next Article