India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भाजपा MP के अपशब्दों पर रविशंकर ने भी दी सफाई, अमर्यादित टिप्पणी का समर्थन नहीं कर सकता

01:56 AM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा लोकसभा में बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ बोले गए शब्दों के खिलाफ विपक्षी दलों ने एकजुट होकर मोर्चा खोल दिया है.
अपशब्द कहने वाले रमेश बिधूड़ी के साथ-साथ उनके पीछे बैठकर हंसते नजर आए बीजेपी के दो वरिष्ठ सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन और रविशंकर प्रसाद भी विरोधियों के निशाने पर हैं.
इस पूरे मामले में बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेता अपनी-अपनी सफाई दे रहे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक्स पर पोस्ट कर अपनी सफाई देते हुए कहा कि हमने हमेशा संसद के अंदर और बाहर मर्यादित आचरण का समर्थन किया है और मैं खुद भी इसका पालन करता हूं. मैं किसी भी ऐसी टिप्पणी का समर्थन नहीं करता जो अशोभनीय हो.
प्रसाद से पहले एक और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में हंसते नजर आए थे, उन्होंने भी एक्स पर अपनी सफाई में एक्स पर पोस्ट कर कह चुके हैं।
आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पार्टी ने दिल्ली से अपने लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी को भी उनके द्वारा कहे गए अपमानजनक और असंसदीय शब्दों को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी कर 15 दिनों के भीतर जवाब मांगा है।

Advertisement
Next Article