India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SP नेता पर छेड़छाड़ का आरोप, पीड़िता से बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष करेंगे मुलाकात

10:23 AM Aug 24, 2024 IST
Advertisement

सपा सांसद डिंपल यादव के करीबी नवाब सिंह यादव पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप है। इसी मामले में बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष और डॉ० देवेन्द्र शर्मा शनिवार को पीड़िता से मिलेंगे। उनकी यह मुलाकात शनिवार सुबह 10 बजे होगी। इस बात की जानकारी प्रदेश के बाल संरक्षण आयोग के सचिव अशोक कुमार तिवारी ने तीन दिन पहले 21 अगस्त को कन्नौज के डीएम को लिखे अपने एक पत्र के माध्यम से दी थी। अपने पत्र में बाल संरक्षण आयोग के सचिव ने जानकारी दी, “24 अगस्त को जनपद-कन्नौज में डॉ० देवेन्द्र शर्मा, मा० अध्यक्ष, उ०प्र० राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग द्वारा निरीक्षण/समीक्षा बैठक किया जाना है।”

नवाब सिंह नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार



बता दें, 11 अगस्त की रात में नवाब सिंह यादव को नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। नाबालिग अपनी बुआ के साथ कन्नौज के पास एक गांव में बने नवाब सिंह के डिग्री कॉलेज में नौकरी मांगने गई थी। आरोप के मुताबिक अभियुक्त नवाब सिंह ने नौकरी देने के बहाने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की थी। इससे आहत युवती ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज



पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ के बाद रिपोर्ट दर्ज कर सपा नेता को जेल भेज दिया। साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मामला नवाब सिंह के पुश्तैनी गांव अड़ंगापुर का था। हालांकि बाद में इस पूरे घटनाक्रम की मुख्य साजिश करता नाबालिग की बुआ ही निकलीं। जिसे कन्नौज पुलिस ने कई दिन की रेकी के बाद 21 अगस्त को तिर्वा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इससे पहले उत्तर प्रदेश के CM योगी ने अपराधियों को एक बार फिर से चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर बेटियों की सुरक्षा के साथ किसी ने खिलवाड़ किया तो बर्दास्त नहीं होगा। बता दें कि, CM आदित्यनाथ ने गुरुवार को बीआईटी काॅलेज में आयोजित जनपद स्तरीय वृहद रोजगार एवं ऋण मेला में शामिल हुए। इस दौरान सीएम योगी ने 5,000 से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र भी सौंपे। साथ ही विभिन्न योजनाओं में चयनित पात्रों एवं एमएसएमई उद्यमियों को 30 करोड़ रुपए के ऋण वितरित किए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article