India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एक वोट से बदल सकती है देश की तकदीर: CM Yogi

09:19 AM Mar 28, 2024 IST
Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को हाल के ऐतिहासिक फैसलों में निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डालते हुए हर वोट के गहरे प्रभाव पर जोर दिया। CMO की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, 'होली खेले रघुवीरा अवध माई' की लंबे समय से चली आ रही सांस्कृतिक कथा पर विचार करते हुए, उन्होंने रेखांकित किया कि कैसे व्यक्तिगत वोटों की सामूहिक शक्ति ने इतिहास को नया आकार दिया है। CM योगी आदित्यनाथ ने अनुच्छेद 370 को हटाने, उत्तर-पूर्व भारत में उग्रवाद को समाप्त करने और जम्मू-कश्मीर में शांति को बढ़ावा देने जैसे महत्वपूर्ण बदलावों के लिए मतदाताओं की भागीदारी को श्रेय दिया। विज्ञप्ति में कहा गया है, "बुधवार को गाजियाबाद में एक अलग कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुद्धिजीवियों से मुलाकात की और लोकसभा उम्मीदवार अतुल गर्ग के लिए समर्थन का आग्रह किया।"

CM ने प्रत्येक वोट के महत्व पर दिया जोर

उन्होंने प्रत्येक वोट के महत्व पर जोर दिया और राष्ट्रीय प्रक्षेप पथ को प्रभावित करने की इसकी क्षमता की ओर इशारा किया। योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार के नेतृत्व में विश्वास की प्रचलित भावना को दोहराया, जैसा कि देश भर में एक और सफल कार्यकाल के लिए आशावाद व्यक्त करने वाली आवाजों में स्पष्ट है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशेष रूप से जीवन की गुणवत्ता बढ़ाने में प्रत्येक वोट के आंतरिक मूल्य पर जोर दिया। उन्होंने सुरक्षा, बुनियादी ढांचे, स्वास्थ्य देखभाल, शिक्षा और व्यापार के अवसरों में महत्वपूर्ण सुधारों पर प्रकाश डालते हुए, 2014 से पहले और 2017 के बाद राज्य के माहौल में भारी अंतर का उल्लेख किया।

गाजियाबाद का दौरा किया याद

अपराध और अव्यवस्था के लिए इसकी प्रतिष्ठा का हवाला देते हुए, योगी आदित्यनाथ ने 1998 में एक सांसद के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान गाजियाबाद का दौरा करने की अनिच्छा को याद किया। उन्होंने कहा, "हालांकि, आज गाजियाबाद शहरी विकास का एक शानदार उदाहरण बनकर खड़ा है और स्मार्ट शहरों में सबसे आगे है।" इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा समेत मंत्री असीम अरुण और कपिलदेव अग्रवाल शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article