India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शानदार रही पीयूष गोयल और यूट्यूब के CEO नील की मुलाकात

10:44 AM Nov 16, 2023 IST
Advertisement

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को यूट्यूब के सीईओ नील मोहन से मुलाकात की। दोनों पक्षों ने चर्चा की और बताया की कैसे भारत यूट्यूब के लिए अपने सहयोग को और विस्तारित करने का एक बड़ा अवसर प्रस्तुत करता है।

पीयूष गोयल ने एक्स पर कहा की , "यूट्यूब के सीईओ नील मोहन से मिलकर खुशी हुई। हमने चर्चा की कि कैसे भारत यूट्यूब के लिए देश में सहयोग और पदचिह्न को और अधिक विस्तारित करने का एक बड़ा अवसर प्रस्तुत करता है, संपन्न डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र, बढ़ती सामग्री स्थान। इस बीच, अमेरिका के चार दिवसीय दौरे पर आए पीयूष गोयल ने इससे पहले माइक्रोन टेक्नोलॉजी के सीईओ संजय मेहरोत्रा के साथ बैठक की और चर्चा की कि कैसे भारत का बढ़ता सेमीकंडक्टर इकोसिस्टम कंपनी के लिए सहयोग और भारत में अपने पदचिह्न का विस्तार करने के विशाल अवसर प्रस्तुत करता है।

गोयल ने स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में की गोलमेज चर्चा

गोयल ने स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय के प्रमुख शिक्षाविदों के साथ एक गोलमेज चर्चा भी की। एक्स पर साझा किए गए एक पोस्ट में, उन्होंने कहा, "स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय में प्रमुख शिक्षाविदों के साथ एक गोलमेज चर्चा की। प्रमुख वैश्विक मुद्दों पर ज्ञान, अनुसंधान और पथप्रदर्शक समाधानों के जीवंत आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के लिए भारत के उच्च शिक्षा संस्थानों के साथ सहयोग के विशाल अवसरों पर प्रकाश डाला गया।" उन्होंने सिलिकॉन वैली के उद्यमियों और उद्यम पूंजीपतियों से भी मुलाकात की। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे भारत की युवा प्रतिभा, व्यापार पारिस्थितिकी तंत्र और बढ़ती अर्थव्यवस्था निवेश के अवसर प्रस्तुत करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

tter

Advertisement
Next Article