India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Train Accidents: कानपुर में ट्रेन डिरेल करने की साजिश, पवन खेड़ा ने भाजपा सरकार को घेरा

03:24 PM Sep 22, 2024 IST
Advertisement

Train Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर महाराजपुर में प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर छोटा गैस सिलेंडर रखकर ट्रेन को डिरेल करने के प्रयास की घटना सामने आई है। इसे लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा उन्होंने तिरुपति लड्डू विवाद पर भी आंध्र प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

भाजपा बार-बार षड्यंत्र रचती रहती है- पवन खेड़ा

पवन खेड़ा ने कहा, भाजपा अपने आप को मजबूत सरकार कहती है, भाजपा केंद्र में 10 साल से सत्ता में है। उत्तर प्रदेश में भाजपा का दूसरा कार्यकाल चल रहा है। इसके बाद भी भाजपा बार-बार षड्यंत्र रचती रहती है, आपकी बुद्धि कहां है, पीएम कहां हैं, आपकी ताकत कहां है, आपके 56 इंच कहां हैं, कृपया मुझे बताएं।

कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है- कमलनाथ

देश में हुए ट्रेन हादसे(Train Accidents) को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि देश में जो कानून व्यवस्था है वो पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, इसलिए असामाजिक तत्व इसका फायदा उठा रहे हैं। उनके इस बयान पर पवन खेड़ा ने कहा कि कानून व्यवस्था कौन संभालेगा, हमारे कमलनाथ जी नहीं संभालेंगे, हम नहीं संभालेंगे, सरकार को संभालना होता है, उन्होंने सही कहा है, जो सत्ता में हैं वो कानून व्यवस्था क्यों नहीं संभाल रहे हैं।

तिरुपति लड्डू विवाद को लेकर बोले पवन खेड़ा

तिरुपति लड्डू विवाद को लेकर पवन खेड़ा ने कहा कि शुद्धता होनी चाहिए, लेकिन तिरुपति भगवान के हम जैसे करोड़ों भक्तों की आस्था के साथ जो छेड़छाड़ हुई है, उसका स्पष्टीकरण कब होगा। आंध्र सरकार और मुख्यमंत्री कहते हैं कि मिलावट हुई, उनके द्वारा नियुक्त कार्यकारी अधिकारी डीटीडी कहते हैं कि कोई मिलावट नहीं हुई। अगर हम मानते हैं तो स्पष्टीकरण होना चाहिए, वहीं तथ्य सार्वजनिक होने चाहिए और ऐसा तुरंत होना चाहिए।

क्या है कानपुर का मामला ?

बता दें कि कानपुर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर छोटा गैस सिलेंडर देखकर ट्रेन के लोको पायलट ने ट्रेन रोक दी, जिससे चलते हादसा टल गया। मालगाड़ी कानपुर से लूप लाइन के रास्ते प्रयागराज जा रही थी। पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की जा रही है। इससे पहले पनकी औद्योगिक क्षेत्र के पास साबरमती एक्सप्रेस का इंजन और 20 बोगियां पटरी से उतर गई थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article