India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

UP सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में लगाया 'जनता दरबार'

10:25 AM Oct 13, 2024 IST
Advertisement

Uttar Pradesh : के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यहां गोरखनाथ मंदिर में 'जनता दरबार' लगाया।दरबार के दौरान सीएम ने लोगों की शिकायतें सुनीं और अधिकारियों को उनकी समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए।

Highlight

जेपी नड्डा के साथ आगामी उपचुनावों पर केंद्रित चर्चा हो सकती

सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक तथा प्रदेश महासचिव (संगठन) धर्मपाल सिंह रविवार को नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात कर राज्य में आगामी उपचुनावों और अन्य संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं।
एक सूत्र ने कहा, चर्चा मुख्य रूप से आगामी उपचुनावों पर केंद्रित होगी।

संभावना है कि चुनाव में उत्तर प्रदेश में पार्टी को मिली हार पर भी चर्चा हो सकती है

सूत्रों ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिली करारी हार पर भी चर्चा हो सकती है। भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव में जीती .62 सीटों के मुकाबले इस बार सिर्फ 33 सीटें ही जीत पाई। सूत्र ने कहा, संभावना है कि चुनाव में उत्तर प्रदेश में पार्टी को मिली हार पर भी चर्चा हो सकती है। 4 अक्टूबर को आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में इसी तरह का 'जनता दर्शन' कार्यक्रम आयोजित किया था। उन्होंने छोटे बच्चों से बातचीत की और उन्हें चॉकलेट खिलाई। उन्होंने 'जनता दर्शन' के लिए आए फरियादियों की समस्याएं भी सुनीं और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के आदेश दिए। कार्यक्रम में नागरिकों की लंबी कतार देखी गई, जिसमें खासकर महिलाएं शामिल थीं।

प्राथमिक उद्देश्य से जनता दर्शन शुरू किया था

सीएम योगी ने 'जनता दर्शन' कार्यक्रम के दौरान जनता से बातचीत की और उनकी शिकायतें सुनीं। 2017 में मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद योगी आदित्यनाथ ने लोगों की शिकायतों और शिकायतों को जल्द से जल्द हल करने के प्राथमिक उद्देश्य से जनता दर्शन शुरू किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article