+

पश्चिम बंगाल में मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा, नदी में डूबने से 7 लोगों की मौत, कई लापता

भारत में 5 अक्टूबर को दशहरे का त्यौहार मनाया जा रहा था। देश के अलग-अलग राज्यों में इसे लेकर एक अलग उत्साह था।
पश्चिम बंगाल में मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा, नदी में डूबने से 7 लोगों की मौत, कई लापता
भारत में 5 अक्टूबर को दशहरे का त्यौहार मनाया जा रहा था। देश के अलग-अलग राज्यों में इसे लेकर एक अलग उत्साह था। इस बीच एक दुखद खबर पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से सामने आई है। जहां, मूर्ति विसर्जन के दौरान 7 लोगों की डूबकर मौत हो गई। जबकि कई लोग अभी भी लापता बताए जा रहे है। जिनकी तलाश एनडीआरएफ की टीम द्वारा की जा रही है। 
जलपाईगुड़ी में नदी में अचानक बाढ़ आ गई 
मिली जानकारी के अनुसार जलपाईगुड़ी में नदी में अचानक बाढ़ आ गई और उसी दौरान वहां मौजूद लोग मूर्ति विसर्जन कर रहे थे, लेकिन इस दौरान 7 लोग नदी में डूब गए। जबकि कई लोग लापता हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस और एनडीआरएफ की टीम को जानकारी दी गई। इसके तुरंत बाद एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कहा जा रहा कि कुछ लोगों को बचाया भी गया है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 
एनडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में लगी
वहीं इस घटना के बारे में बात करते हुए जलपाईगुड़ी के एसपी ने कहा, 'दशहरा के मौके पर जलपाईगुड़ी में दुर्गा विसर्जन के दौरान नदी में अचानक बाढ़ आ गई। जिस वजह से कई लोग उसमें फस गए और डूब गए। लेकिन कई लोग अभी भी लापता है। एनडीआरएफ की टीम राहत बचाव कार्य में लगी हुई है, लेकिन जिनके शव मिले है, उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पीएम मोदी ने जताया शोक 
हम आपको बता दें, इस घटना पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लेकर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा -  "पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हुई दुर्घटना से दुखी हूं। अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति संवेदना।"
facebook twitter instagram