+

अफगानिस्तान में दर्दनाक वारदात, मदरसे में हुआ बम धमाका, मौके पर 15 की मौत, 27 घायल, जानें पूरी स्थिति

उत्तरी अफगानिस्तान के एक धार्मिक स्कूल में बुधवार को हुए बम विस्फोट में कम से कम 10 छात्रों की मौत हो गई। तालिबान के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
अफगानिस्तान में दर्दनाक वारदात, मदरसे में हुआ बम धमाका, मौके पर 15 की मौत, 27 घायल, जानें पूरी स्थिति
अफगानिस्तान में आज के दिन यानि की एक हिंसक घटना ने दस्तक दे दी है जिसके चलते इस भीषण बम धमाके में तकरीबन कम से कम 15 लोगों की कथित तौर से मौत हो गई और अमुमान 27 लोग गंभीर रूप से घायल भी हो चुके है। आपकों बता दें कि यह घटना अफगानिस्तान के समांगान प्रांत के ऐबक शहर में बुधवार बीते दिन घटित हुई है। यह हादसा दोपहर की नमाज पढ़ने के बाद ही घटित हुआ है। 
Afghanistan 15 Dead And 27 Were Wounded In A Blast Jahdia Seminary Aybak  City - अफगानिस्तान : दोपहर की नमाज के बाद मदरसे में बम धमाका, 15 लोगों की  मौत, 27 घायल - Amar Ujala Hindi News Live
मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि इस धमाके में पुलिस प्रशान को एके-47 , गोला बारूद और साथ ही  बड़ी मात्रा में हेरोइन भी बरामद की गई है। 
बम धमाके को लेकर किसी भी दल ने  इसकी पुष्टि नहीं की 
वही, गृह मंत्रालय के प्रवक्ता अब्दुल नफी ताकोर  ने औपचारिक रूप से व्यक्त किया है कि उत्तरी समंगान प्रांत की राजधानी ऐबक में यह भीषण घटना घटित हुई है। और इस बम धमाके में बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन इस घटना को लेकर अभी किसी ने भी तत्काल हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

facebook twitter instagram