+

करोल बाग मेट्रो ट्रैक पर कूदा यात्री, ब्लू लाइन प्रभावित

दिल्ली मेट्रो के करोल बाग स्टेशन पर सोमवार सुबह एक व्यक्ति के ट्रैक पर कूद जाने से द्वारका सेक्टर 21 और राजीव चौक के बीच चलने वाली ब्लू लाइन सेवा करीब आधे घंटे तक प्रभावित रही।
करोल बाग मेट्रो ट्रैक पर कूदा यात्री, ब्लू लाइन प्रभावित
दिल्ली मेट्रो के करोल बाग स्टेशन पर सोमवार सुबह एक व्यक्ति के ट्रैक पर कूद जाने से द्वारका सेक्टर 21 और राजीव चौक के बीच चलने वाली ब्लू लाइन सेवा करीब आधे घंटे तक प्रभावित रही जिसकी वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा। पिछले एक सप्ताह में इस तरह की घटना का यह दूसरा मामला है।
दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए कहा,"करोल बाग मेट्रो स्टेशन पर एक यात्री के ट्रैक पर कूद जाने के बाद रेल सेवाएं बाधित हुई है।" डीएमआरसी ने कुछ देर बाद एक अन्य ट्वीट में कहा कि सेवाएं बहाल कर दी गई है। यात्रियों ने हालांकि उसके बाद भी मेट्रो के काफी रुक-रुक कर चलने का आरोप लगाया और मेट्रो सेवाओं के विलंब होने पर कड़ी नाराजगी भी जताई है। 
गौरतलब है कि मेट्रो ट्रैक पर यात्रियों के कूदने की घटनायें बढ़ती ही जा रही है। इससे पहले गुरुवार को द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर एक यात्री ट्रैक पर कूद गया था जिसके वजह ब्लू लाइन सेवाएं करीब एक घंटे तक प्रभावित रही थी। इस तरह की घटनाओं के बढ़ते मामलों को देख यात्रियों ने डीएमआरसी से सभी मेट्रो स्टेशन पर स्वचालित दरवाजे लगाने की अपील की है।
Tags : ,Traveler,Karol Bagh,track,Rajiv Chowk,Dwarka Sector 21,station,Delhi Metro
facebook twitter