जम्मू कश्मीर में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

पाकिस्तान द्वारा नियंत्रण रेखा पर किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर में शहीद सेना के जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह सूचना दी। गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को आतंकवादियों को घुसपैठ कराने के लिए जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर तंगधार सेक्टर में गोलीबारी की थी जिसमें भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए थे और एक नागरिक भी मारा गया था। इसमें तीन अन्य लोग भी घायल हो गए थे। 

अधिकारियों ने बताया कि असम में गोलाघाट जिले के निवासी पद्म बहादुर श्रेष्ठ और नेपाल में पल्पा जिले के निवासी गामिल कुमार श्रेष्ठ का पार्थिव शरीर दोपहर करीब डेढ़ बजे दिल्ली टेक्निकल एरिया पहुंचा। जहां से पार्थिव शरीर को असम के जोरहाट ले जाने से पहले घरेलू हवाईअड्डे पर लाया गया। 

लेफ्टिनेंट जनरल मनोज मुकुंद नरवाणे, भारतीय सेना के वाइस चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ समेत कई वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों ने दिल्ली टेक्निकल एरिया में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की बिना उकसावे की गई गोलीबारी के बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में नीलम घाटी में चार आतंकी शिविरों और पाकिस्तानी सेना के कई ठिकानों पर भारी गोलाबारी की थी। इसमें उनके छह से दस जवान और इतने ही आतंकवादी मारे गए थे। इससे एक दिन पहले पाकिस्तानी सेना ने तंगधार सेक्टर में गोलीबारी की थी। 
Tags : चीनी,Chinese,Punjab Kesari,GST Council,जीएसटी काउंसिल,जीएसटीएन,gstn,Karnataka elections,कर्नाटक चुनाव ,soldiers,Kashmir,Jammu,army personnel,ceasefire,Tangdhar,Pakistan