+

तृणमूल कांग्रेस का भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान, कहा- केंद्रीय एजेंसियां ​​निष्पक्ष नहीं, लेकिन....

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा मवेशी तस्करी मामले में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किए जाने की पृष्ठभूमि में पार्टी ने कहा कि वह भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती।
तृणमूल कांग्रेस का भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान, कहा- केंद्रीय एजेंसियां ​​निष्पक्ष नहीं, लेकिन....
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा मवेशी तस्करी मामले में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किए जाने की पृष्ठभूमि में पार्टी ने कहा कि वह भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती। इसके साथ ही तृणमूल ने केंद्रीय एजेंसियों की निष्पक्षता पर सवाल भी उठाया। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी ने घोषणा की है कि वह भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार द्वारा अपनी एजेंसियों का उपयोग कर कथित तौर पर प्रतिशोध की राजनीति करने के खिलाफ अगले दो दिनों तक सड़कों पर प्रदर्शन करेगी।
केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ निकाली जाएंगी रैलियां 
वही, पार्टी की वरिष्ठ नेता और मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि तृणमूल अब पार्टी के वीरभूम जिलाध्यक्ष मंडल के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेगी और कानून के अपना काम करने की प्रतीक्षा करेगी। उन्होंने कहा, 'पार्टी किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार या गलत काम का समर्थन नहीं करती है। हमारी नीति भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं करने की है। पार्टी सही समय पर (मंडल के संबंध) उचित निर्णय लेगी। ऐसे मामलों को लेकर पार्टी में एक उचित प्रक्रिया है। किसी व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगने से वह दोषी नहीं हो जाता।'
भाजपा नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों में केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई धीमी होने के आरोपों का जिक्र करते हुए उन्होंने उनकी निष्पक्षता को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, 'हमें केंद्रीय एजेंसियों के कामकाज पर गंभीर संदेह है। हमने देखा है कि जब भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की बात आती है तो वे चुप रहती हैं।' तृणमूल नेता ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों के कामकाज के खिलाफ अगले दो दिनों तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियां निकाली जाएंगी। 
facebook twitter instagram