+

'दिल्ली क्राइम' को इंटरनेशनल एमी अवार्ड मिलने पर यूजर ने की कड़ी आलोचना, तो ऋचा चड्ढा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इंटरनेश्नल एमी अवार्ड्स 2020 में नेटफ्लिक्स की हिंदी वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ को बीते 23 नवंबर को बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए अवार्ड दिया गया है।
'दिल्ली क्राइम' को इंटरनेशनल एमी अवार्ड मिलने पर यूजर ने की कड़ी आलोचना, तो ऋचा चड्ढा ने दिया मुंहतोड़ जवाब
इंटरनेश्नल एमी अवार्ड्स 2020 में नेटफ्लिक्स की हिंदी वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ को बीते 23 नवंबर को बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए अवार्ड दिया गया है। दिल्ली क्राइम की स्टार कास्ट और कई बड़े सितारों ने इस अवार्ड को मिलने के बाद अपनी खुशी व्यक्त किया। 


वहीं सीरीज की स्टारकास्ट ने एक दूसरे को भी इस अवार्ड मिलने पर बधाई दी। हालांकि सीरीज को यह अवार्ड मिलने पर कई युजर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी कड़ी आलोचना की है। लोगों का कहना है कि कैसे आपको गर्व इस दिल को झकझोर देने वाली और एक भयानक कांड पर बनी इस सीरीज पर हो रहा है। 

ट्रोल कर रहे हैं सोशल मीडिया पर यूजर

16 दिसंबर 2012 की सर्द रात में देश की राजधानी दिल्ली में एक बेटी के साथ इस वीभत्स घटना को कुछ वहशी दरिंदों ने अंजाम दिया था। हम निर्भया केस की बात कर रहे हैं जिस पर दिल्ली क्राइम की सीरीज बनी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने दिल्ली क्राइम सीरीज को अवार्ड मिलने पर ट्वीट करके पूरी टीम और कास्ट को बधाई दी। 


मगर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋचा को इस बधाई ट्वीट के लिए ट्रोल करने की कोशिश शुरु कर दी। हालांकि ऋचा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो खौफनाक रात आज लोगों के लिए कैसे गर्व बन गई। शर्म आनी चाहिए ऐसे मौकों पर जश्न मनाने वालों को, दिल्ली का क्राइम आज लोगों के लिए खुशी का अवसर बन गया है। 
ट्रोल कर रहे यूजर्स को ऋचा चड्ढा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अब उन यूजर को करारा जवाब दिया है जो इस पर कड़ी आलोचना करते हुए ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। 


उस यूजर को ऋचा चड्ढा ने जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा, वास्तविक क्राइम को कम करने के लिए कुछ किया आपने? रेप कल्चर पर शर्म करो,बोलना,क्या दिखाना चाहते हो? इंडस्ट्री इस सब्जेक्ट पर बनाए गए एक शो की उपलब्धि  का जश्न मना रही है, जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी जीत हासिल की है। वास्तविकता को पहले ठीक करें, कई जघन्य बलात्कार हुए हैं। आप वास्तविकता को पहले ठीक करें,कई जघन्य बलात्कार हुए हैं। आप वास्तविकता से इनकार नहीं कर सकते हैं। 


गौरतलब है कि इस मुद्दे पर सोश्ल मीडिया पर यूजर्स बंटे दिखाई दे रहे हैं। ऋचा चड्ढा के फेवर में कुछ यूजर्स बात कर रहे हैं वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल लगातार कर रहे हैं। 
facebook twitter instagram