+

KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस

केसीआर नाम से प्रसिद्ध तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) के राष्ट्रीय राजधानी में उतरने से पहले उनकी पार्टी (तेलंगाना राष्ट्र समिति) ने करीब 80 करोड़ रुपये में एक छोटा विमान खरीदने का फैसला गुरुवार को किया।
KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस
हाइलाइट्स - * तेलंगाना राष्ट्र समिति एक छोटा विमान खरीदेगा
* विजय दशमी के मौके पर विमान का ऑर्डर दिया जाएगा
* केसीआर विमान से देशव्यापी दौरा करेंगे 
केसीआर नाम से प्रसिद्ध तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) के राष्ट्रीय राजधानी में उतरने से पहले उनकी पार्टी (तेलंगाना राष्ट्र समिति) ने करीब 80 करोड़ रुपये में एक छोटा विमान खरीदने का फैसला गुरुवार को किया। सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक केसीआर (KCR) द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के तुरंत बाद 5 अक्टूबर को विजय दशमी के मौके पर विमान का ऑर्डर दिया जाएगा, ताकि वह विमान से देश भर का दौरा कर सकें।
भाजपा की घेराबंदी करने की तैयारी 
टीआरएस प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर केंद्र में राष्ट्रीय विकल्प बनाने के अपने प्रयासों में विभिन्न विपक्षी शासित राज्यों का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने बिहार, तमिलनाडु जैसे राज्यों का दौरा करने के लिए चार्टर्ड विमानों का इस्तेमाल किया था।केसीआर देश के उन प्रमुख नेताओं में शामिल है, जो भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर लगातार निशाना साध रहे है। वहीं तेलंगाना में टीआरएस (TRS) को भाजपा लगातार टक्कर दे रही है। इसी कारण राव भाजपा की घेराबंदी करने की कोशिश में है। 
facebook twitter instagram