+

टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह भदली को लगा लकवा, परिवार को आर्थिक तंगी के चलते मांगनी पड़ी मदद

नेगेटिव किरदार से अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह भदली इन दिनों कुछ मुश्किल दौर से गुज़र रही है
टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह भदली को लगा लकवा, परिवार को आर्थिक तंगी के चलते मांगनी पड़ी मदद
नेगेटिव किरदार से अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह भदली इन दिनों कुछ मुश्किल दौर से गुज़र रही है।  दरअसल निशि की तबियत इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रही। खबर है की उन्हें एक बार फिर लकवा लगा है। इससे पहले भी उन्हें  पिछले साल फरवरी में अचानक घर में ही लकवा मार गया था और वो जमीन पर ही गिर गईं थी।

जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनका सात से आठ दिन तक इलाज चला। जब वह थोड़ा ठीक हुई तो उन्हें घर लाया गया। लेकिन इस साल रक्षाबंधन के आसपास उन्हें फिर से लकवे ने घेर लिया और इसके बाद उनकी बायीं तरफ की देह ने काम करना बंद कर दिया, जिसके चलते वो पूरी तरह से दूसरो पर निर्भर है। 


बता दे, दवाइयों में मोटा खर्च होने की वजह से अब उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। उनके पति ने बताया है कि वो अपनी पत्नी के इलाज में अपना फ्लैट तक गिरवी रख चुके हैं। अब उनके पास फूटी कौड़ी तक नहीं बची। पत्नी की देखभाल में लगे रहने की वजह से उनके पास कोई काम भी नहीं है और परिवार से वो मदद नहीं ले सकते। उनकी परेशानियां कोरोना वायरस के चलते और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसलिए अब उन्हें बाहर से आर्थिक मदद लेनी पड़ रही है। संजय ने बताया है कि निशि की तबीयत पहले से बेहतर है लेकिन उनकी दवाई लगातार चलते रहने के लिए और घर के दूसरे खर्चों के लिए उन्हें पैसे की जरूरत है। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter