+

टीवी इंडस्ट्री की इन मशहूर 'प्लस साइज' अभिनेत्रियों ने अपने टैलंट से मचाया धमाल, बदल दी 'जीरो फिगर' की परिभाषा

हर कोई यही सोचता है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने आपको को स्थापित करने के लिए लुक्स, साइज और कलर का होना बहुत जरूरी है। इन चीजों के बगैर कोई भी अपनी उपस्थिति बड़े या छोटे पर्दे
टीवी इंडस्ट्री की इन मशहूर 'प्लस साइज' अभिनेत्रियों ने अपने टैलंट से मचाया धमाल, बदल दी 'जीरो फिगर' की परिभाषा
हर कोई यही सोचता है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने आपको को स्थापित करने के लिए लुक्स, साइज और कलर का होना बहुत जरूरी है। इन चीजों के बगैर कोई भी अपनी उपस्थिति बड़े या छोटे पर्दे पर दर्ज नहीं करा सकता और आपके टैलेंट को कोई नहीं पूछता। लेकिन टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने साबित कर दिया कि उनके टैलंट को पीछे उनका प्लस साइज होना नहीं कर सकता। पर्दे पर अपनी शानदार ऐक्टिंग से इन प्लस साइज ऐक्ट्रेसेज ने धाक जमाई हुई है और दर्शकों को प्रभावित किया है। 


भारती सिंह 

मशहूर कमीडियन भारती सिंह ने जो मुकाम हासिल किया है उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है। आज दर्शक बेसब्री से भारती सिंह के पर्दे पर आने का इंतजार करते हैं। कई सालों से उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन किया है और अभी भी जारी है। उनका प्लस साइज उनकी एक्टिंग के बीच कभी नहीं आया। 


डेलनाज ईरानी 

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने बनाई हुई है। काफी लंबे समय से अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का मनोरंजन वह करती आ रही हैं। उन्होंने उन सभी बातों को गलत साबिल कर दिया जो कहते हैं कि दुबले-पतले लोग ही सिर्फ सुंदर होते हैं। 


रयतासा राठौर

मशहूर टीवी अभिनेत्री रायतासा राठौर उन्हें अपना प्लस साइज कभी भी बुरा नहीं लगा। वह अकसर स्टाइलिस ड्रेस प्लस साइज होने के बावजूद पहनती हैं और अपनी बॉडी उन्हें बेहद पसंद है। 


पुष्टि शक्ति

टीवी शो 'माही' एक्ट्रेस पुष्टि शक्ति ने इसमें माही तलवार का रोल प्ले किया था। उनके टैलेंट में कभी भी उनका प्लस साइज आड़े नहीं आया। दर्शक उन्हें बेहद प्यार करते हैं। 



अंजली आनंद

'ढाई किलो प्रेम' से टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अंजली आनंद ने कदम रखा था। ओवरवेट कपल के बारे में इस शो की कहानी थी और इसमें मुख्य किरदार अंजली आनंद ने निभाया था। दीपिका पीयूष शर्मा की भूमिका ढाई किलो प्रेम में उन्होंने निभाई थी। 


वाहबिज दोराबजी

प्यार की एक कहानी और बहू हमारी रजनीकांत जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। वाहबिज दोराबजी प्लस साइज हैं लेकिन कभी उन्हें अपनी बॉडी पर शर्म नहीं आई। 

facebook twitter