+

'सुहानी सी एक लड़की' फेम अभिनेत्री राजश्री रानी ने ऑनस्क्रीन भाई के साथ लिए सात फेरे,देखें खूबसूरत तस्वीरें

कोरोना महामारी के बीच टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री से कई खुशखबरी वाली खबरें भी आती रही हैं। इस बीच किसी के घर नन्हें मेहमान ने दस्तक दी तो कोई शादी के बंधन में बंध गया है।
'सुहानी सी एक लड़की' फेम अभिनेत्री राजश्री रानी ने ऑनस्क्रीन भाई के साथ लिए सात फेरे,देखें खूबसूरत तस्वीरें
कोरोना महामारी के बीच टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री से कई खुशखबरी वाली खबरें भी आती रही हैं। इस बीच किसी के घर नन्हें मेहमान ने दस्तक दी तो कोई शादी के बंधन में बंध गया है। हाल ही में खबर है कि टीवी का मशहूर धारवाहिक सुहानी सी एक लड़की की फेम अभिनेत्री राजश्री रानी ने भी शादी कर ली है। दिलचस्प बात अभिनेत्री अपने ऑनस्क्रीन भाई गौरव जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी है। 


इस कपल ने पूरे रीति रिवाजों के साथ ग्वालियर में सात फेरे लिए हैं। अब गौरव और राजश्री की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल कोरोना महामारी की वजह से राजश्री और गौरव ने अपने सभी मेहमानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी एहतियात बरते थे। इसके अलावा शादी समारोह में केवल परिवार के लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। 


अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीरें

अपनी शादी की इन खूबसूरत तस्वीरों को राजश्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। जिनमें वह गौरव जैन संग रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं। 



अपनी शादी में राजश्री लाल और पिंक कलर का लहंगा पहने कायमत ढा रही हैं। इसके साथ ही अदाकारा की कुंदन की ट्रेडिशनल ज्वैलरी उनके लुक में चार चांद लगा रही है। कुल मिलाकर राजश्री दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 


बात अगर गौरव की करें तो उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी के साथ फ्लोटर प्रिंट की पगड़ी पहनी हुई थी। दोनों एक साथ बहुत प्यार लग रहे थे। इस कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफतौर पर देखने को मिल रही थी। 


बता दें राजश्री और गौरव ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले मशहूर सीरियल सुहानी सी एक लड़की में दिखाई दिए थे। इस सीरियल में गौरव ने राजश्री के देवर का रोल अदा किया था,परंतु सीरियल में ही राजश्री ने अपने देवर को भाई बना लिया था। लेकिन रील लाइफ का किरदार निभाने वाले ये न्यूली मैरिड कपल रियल लाइफ में हमेशा-हमेशा एक दूसरे के हो गए हैं 


मालूम हो कि 32 साल की राजश्री की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2008 में विनीत पांडे से शादी की थी,लेकिन साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अब 20 नवंबर 2020 को उन्होंने गौरव मुकेश जैन से शादी कर ली। 
 

facebook twitter instagram