+

'ये रिश्‍ता क्‍या...' में नहीं किया जाएगा तन्‍मय ऋष‍ि को रिप्‍लेस,मगर शो में फिर भी होगा ये बड़ा बदलाव

'ये रिश्‍ता क्‍या...' में नहीं किया जाएगा तन्‍मय ऋष‍ि को रिप्‍लेस,मगर शो में फिर भी होगा ये बड़ा बदलाव
कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन के एक बार फिर से दर्शकों को अपने पसंदीदा सीरियल टीवी पर 13 जुलाई से देखने को मिलेंगे। इन सीरियल में मशहूर टीवी शो 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के भी नए एपिसोड्स टेलिकास्‍ट किया जाना है,लेकिन सीरियल को लेकर खबर आ रही है कि शो के स्‍क्र‍िप्‍ट में कुछ बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल इस सुपरहिट शो से श‍िवांगी जोशी और मोहसिन खान के बेटे तन्‍मय ऋष‍ि को रिप्‍लेस किए जाने की खबरें चल रही हैं। ऐसा इसलिए कोरोना संक्रमण के दौर में शूटिंग को लेकर कुछ गाइडलाइन्‍स जारी की गयी है जिसका सभी को पालन करना होगा। हालांकि,अब खबर ये आ रही है तन्‍मय का इस शो से पत्ता साफ नहीं होगा और वह शो से जुड़े रहेंगे। मगर हां सीरियल की कहानी में थोड़ा बदलाव जरूर किया गया है। 


सेट पर 10 साल से छोटे कलाकार की नो एंट्री 

याद दिला दें कि सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के मुताबिक सेट पर 10 साल से कम और 65 साल से अध‍िक के लोगों की एंट्री नहीं होनी है। इस हिसाब से तन्‍मय की उम्र 10 साल से कम है तभी उन्हें रिप्‍लेस किये जाने की खबर आ रही थी,लेकिन हाल में एक रिपोर्ट के मुताबिक तन्‍मय को रिप्‍लेस नहीं किया जाएगा और यह छोटा कलाकार डिजिटल माध्यम की मदद से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ जुड़े रहेंगे।


बता दें कि तन्‍मय ऋष‍ि शो में नायरा और कार्तिक के बेटे कैरव का किरदार निभा रहे हैं और तन्‍मय की दर्शकों के बीच काफी अच्‍छी खासी पॉप्‍युलैरिटी है।


तन्‍मय घर रहकर है करेंगे शूटिंग

तन्मय ऋषि ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया लॉकडाउन के कारण मैं अपनी नानी के घर आ गया हूं और छुट्टियों में मस्ती कर रहा हूं,लेकिन मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट को मिस कर रहा हूं और मुझे शिवांगी दीदी और मोहसिन भइया की भी याद आती है। मैं इन दिनों फोन से शो की शूटिंग कर रहा हूं। आज ही मैंने मोहसिन भइया के साथ वीडियो कॉल पर बात की, जो शो का एक सीन था। मैंने उनसे कहा कि "हाय पापा, आप कैसे हो।


खैर, अब बात यह है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में तन्मय की लोकप्रियता को देखते हुए चैनल ने फैसला किया है कि उन्हें शो से नहीं निकाला जाएगा और वो फोन से ही शो की शूटिंग करते रहेंगे। जब तक छोटे बच्चों को सेट पर लौटने की इजाजत नहीं मिल जाती है, तब तक तन्मय की फोन से ही शूटिंग जारी रहेगी।


अब डबल रोल में श‍िवांगी जोशी

बतातें चलें की टीवी  शो 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' की स्‍क्र‍िप्‍ट में एक बड़ा बदलाव किए जाने की पूरे चांस है साथ ही अब इस शो में कुछ नए चेहरों की भी एंट्री होगी और ये नया कैरेक्‍टर टीना से प्‍यार करेगा। टीना असल में नायरा यानी श‍िवांगी जोशी का ही डबल रोल है।



अब सोमवार से इस धारावाहिक के नए एपिसोड्स प्रसारित होना शुरू हो जाएंगे और ऐसे में नया एपिसोड देखने के लिए दर्शक जितने ज्यादा खुश हैं उसे ज्यादा फैन्‍स श‍िवांगी को डबल रोल में देखने को लेकर उत्‍साहित हैं। वैसे शो का प्रोमो पहले ही आ चुका है।



facebook twitter