+

हिंदू युवा वाहिनी के एक नेता की हत्या के मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी

संदीप ने पार्टी में ही रोहित को थप्पड़ मार दिया था इस बात से वह अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा था और अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए रोहित ने अपने दोस्त रिंकू भड़ाना के साथ मिलकर संदीप की हत्या की साजिश रच डाली।
हिंदू युवा वाहिनी के एक नेता की हत्या के मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी
नोएडा : नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के गांव अट्टा गुजरान के रहने वाले हिंदू युवा वाहिनी के नेता संदीप नागर की 26 नवंबर को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि 26 नवंबर को संदीप नागर का शव उनके गांव अट्टा गुजरान के पास मिला था। इस मामले में उनके परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर संदीप नागर की हत्या में कथित संलिप्तता को लेकर रोहित भाटी तथा रिंकू भड़ाना गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्टल, एक जीप, एप्पल कंपनी का आईफोन, सैमसंग कंपनी का स्मार्टफोन बरामद किया है। 

सिंह के अनुसार पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व दुजाना गांव में स्थित एक शादी में वे संदीप के साथ भाग लेने गए थे। वहां पर संदीप नागर एवं रोहित भाटी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। संदीप ने पार्टी में ही रोहित को थप्पड़ मार दिया था इस बात से वह अपने आप को अपमानित महसूस कर रहा था और अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए रोहित ने अपने दोस्त रिंकू भड़ाना के साथ मिलकर संदीप की हत्या की साजिश रच डाली। 

पुलिस के अनुसार 26 नवंबर की रात को इन लोगों ने संदीप को फोन करके अपने पास बुलाया तथा तीनों ने ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म पर जाकर बीयर एवं शराब खरीदकर पी फिर गांव अट्टा गुजरान के पास ले जाकर दोनों आरोपियों ने संदीप को गोली मार दी तथा शव को गांव के पास फेंक दिया। उन्होंने बताया कि दोनों हत्यारे नेपाल भागने की फिराक में थे, तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 
Tags : ,Sandeep,Hindu Yuva Vahini,Rohit,murder,Rinku Bhadana,party
facebook twitter