+

भारत-नेपाल सीमा पर अवैध रूप से देश में घुसने के आरोप में दो विदेशी नागरिक को पकड़ा गया

पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में भारत-नेपाल सीमा पर अवैध रूप से देश में घुसने के आरोप में रविवार को दो विदेशियों को पकड़ा गया।
भारत-नेपाल सीमा पर अवैध रूप से देश में घुसने के आरोप में दो विदेशी नागरिक को पकड़ा गया
पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में भारत-नेपाल सीमा पर अवैध रूप से देश में घुसने के आरोप में रविवार को दो विदेशियों को पकड़ा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि न्यूजीलैंड के नागरिक एंड्रयू जेम्स को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने पानीटंकी इलाके में पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि उसके पास से एक भारतीय ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड और आधार कार्ड मिला है।
अधिकारियों ने बताया कि वह इन दस्तावेजों के साथ नेपाल से देश में घुसने की कोशिश कर रहा था, जो जाली थे। उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ के बाद सीमावर्ती इलाके से एक बांग्लादेशी नागरिक को पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि उसकी पहचान मोहम्मद नूरुल इस्लाम के रूप में हुई है। बाद में दोनों विदेशियों को खारीबाड़ी थाने के अधिकारियों के हवाले कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि न्यूजीलैंड का यह व्यक्ति जाली दस्तावेजों के साथ भारत में क्यों घुस रहा था और उसके बांग्लादेशी व्यक्ति से क्या संबंध हैं।

facebook twitter instagram