+

जब इन दो शख्श ने पानी से भरी सड़क पर बिछाया ‘गद्दा’,लोग हुए इनके जबरा फैन

इस वक्त मुंबई मूसलाधार बारिश बेहाल है,चारों ओर सिर्फ पानी ही पानी है। वहीं पानी की सड़कें नहर बन चुकी हैं तो रेल की पटरियों पर मछलियां तैरती दिख रही है।
जब इन दो शख्श ने पानी से भरी सड़क पर बिछाया ‘गद्दा’,लोग हुए इनके जबरा फैन
इस वक्त मुंबई मूसलाधार बारिश बेहाल है,चारों ओर सिर्फ पानी ही पानी है। वहीं पानी की सड़कें नहर बन चुकी हैं तो रेल की पटरियों पर मछलियां तैरती दिख रही है। अब ऐसा भी लगता है मानों समंदर लोगों के घरों तक पहुंच चुका है। इतना ही नहीं तेज हवाओं ने पेड़ गिराए हैं और बारिश ने चट्टानें खिसकाई। वहीं ऐसे हालात पर काबू पाने के लिए एनडीआरएफ की टीम लड़ रही है। खैर,इन सभी चीज़ो के बीच सोशल मीडिया पर एक बेहद मजेदार वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर शायद लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। हालांकि यह वीडियो कब शूट किया गया है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।


क्या है वीडियो में?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारी बरसात कि वजह से सड़क पर बहुत पानी भरा हुआ है। वहीं दो लड़के उसी पानी में बिंदास एक गद्दे जैसी एक चीज पर लेटकर मौसम का लुफ्त उठा रहे हैं।इन दोनों को ऐसे पानी मई मस्ती करता देख बहुत से लोगों का मन होने लगा कि वे भी इन नौजवानों की तरह चिल्ल करें। 

इस वीडियो को ट्विटर यूजर @realshailimore ने 6 अगस्त को साझा किया है। साथ ही वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा मुंबई स्टाइल में- तू चिल्ल मार, टेंशन ना ले। वैसे अब यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है। 

सोशल मीडिया यूज़र्स ने दी इस पर अपनी प्रतिक्रिया 
facebook twitter