+

हंदवाड़ा में चेकिंग के दौरान लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 2 आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया, हंदवाड़ा के चिनार पार्क में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया।
हंदवाड़ा में चेकिंग के दौरान लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े 2 आतंकी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद
जम्मू-काशिमर के कुलगाम जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था और अधिक चौकस कर दी है। इस बीच हंदवाड़ा के चिनार पार्क में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया। पकडे गए संदिग्ध आतंवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं। 
जम्मू और कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया, हंदवाड़ा के चिनार पार्क में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान यह तथ्य सामने आया कि दोनों आतंकी संगठन लश्कर के साथ काम कर रहे हैं और दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों के बीच हथियार और गोला-बारूद वितरित करने वाले थे।
पुलिस ने इन आतंकियों के पास से दो बंदूके, मोबाइल फोन और कई ज़िंदा कारतूस भी बरामद किए गए। बता दें कि गुरुवार देर शाम कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है। 

facebook twitter instagram