+

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज, पुलिस कार्रवाई को बताया उत्पीड़न

त्यागी समुदाय से जुड़े सदस्यों ने दावा किया कि श्रीकांत त्यागी बेशक एक अपराध में शामिल रहे हैं, लेकिन नोएडा पुलिस ने उनकी पत्नी अनु को बिना किसी वैध कारण या कानूनी औपचारिकताओं को पूरा किए दो बार उठाया (पूछताछ के लिए) है
श्रीकांत त्यागी के समर्थन में उतरा त्यागी समाज, पुलिस कार्रवाई को बताया उत्पीड़न
नोएडा के सेक्टर-93 स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफत में आ गया है। त्यागी की गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों के भीतर मंगलवार को त्यागी समुदाय के सदस्य 'पुलिस द्वारा परिवार के उत्पीड़न' की निंदा करने के लिए मेरठ में एकजुट हुए। 
त्यागी समुदाय से जुड़े सदस्यों ने दावा किया कि श्रीकांत त्यागी बेशक एक अपराध में शामिल रहे हैं, लेकिन नोएडा पुलिस ने उनकी पत्नी अनु को बिना किसी वैध कारण या कानूनी औपचारिकताओं को पूरा किए दो बार उठाया (पूछताछ के लिए) है। 

पुलिस की गिरफ्त में आया 'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी, तीन लोगों के साथ हुआ अरेस्ट

मुजफ्फरनगर में मंगलवार को इसी तरह की एक सामुदायिक पंचायत का आयोजन किया गया, जहां सदस्यों ने त्यागी को समर्थन देने की घोषणा की और पुलिस कार्रवाई को 'समुदाय का उत्पीड़न' करार दिया। सदस्यों में से एक, रिचपाल त्यागी ने आरोप लगाया कि इस मुद्दे पर एक मीडिया ट्रायल किया जा रहा है और घटनाक्रम को बढ़ा-चढ़ाकर बताया और दिखाया जा रहा है। 
facebook twitter instagram